Sunday, July 7, 2024
HomeAasthaHanuman Janmotsav: रुड़की में सुरक्षा के बीच निकाली गई शोभायात्रा, भारी मात्रा...

Hanuman Janmotsav: रुड़की में सुरक्षा के बीच निकाली गई शोभायात्रा, भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Procession taken out amid heavy security in Roorkee) रुड़की के भगवानपुर क्षेत्र के डाडा जलालपुर ग्राम में आज हनुमान जन्म उत्सव के अवसर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सकुशल शोभायात्रा निकाली गई। जिसमें भारी पुलिस फोर्स और तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

खबर में खास:-

  • हनुमान जन्म उत्सव पर बड़ी विशाल शोभा यात्रा निकाली
  • पुलिस फोर्स और तमाम पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे
  • सुरक्षा के बीच शोभायात्रा को सम्पन्न कराया

हनुमान जन्म उत्सव पर बड़ी विशाल शोभा यात्रा निकाली

गुरुवार को रुड़की के भगवानपुर क्षेत्र के डाडा जलालपुर में हनुमान जन्म उत्सव पर बड़ी विशाल शोभा यात्रा निकाली गई। जिसके चलते भारी तादात में पुलिस फोर्स बल तैनात रहें। आपको बता दे कि थाना भगवानपुर क्षेत्र के डाडा जलालपुर में पिछले वर्ष शोभायात्रा के दौरान दो समुदाय के बीच में बड़ी हिंसा हो गई थी। जिसके बाद कई दिनों तक प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी और गाँव में भारी पुलिसबल तैनात किया गया था।

सुरक्षा के बीच शोभायात्रा को सम्पन्न कराया

इस वर्ष भी हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर लोगों के द्वारा शोभायात्रा निकालने के लिए अनुमति मांगी गई थी। जिसके बाद प्रशासन ने दोनों पक्षों के लोगों के साथ बैठक कर रुट निर्धारित कर शोभायात्रा निकालने की अनुमति दी थी। इस बार प्रशासन पहले से ही मुस्तैद रहा और आज कड़ी सुरक्षा के बीच शोभायात्रा को सम्पन्न कराया गया। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि सुरक्षा के मद्देनजर पुलिसबल तैनात किया गया था और शांतिपूर्वक शोभायात्रा सम्पन्न कराई गई है। वहीं हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं ने भी पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने पर आभार जताया है।

Also Read: Mussoorie News: मसूरी में कांग्रेस ने किया भारत सत्याग्रह का आयोजन, केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular