Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsHappy Birthday Allu Arjun: फिल्मों के अलावा अपने बिजनेस से भी लाखों...

Happy Birthday Allu Arjun: फिल्मों के अलावा अपने बिजनेस से भी लाखों कमाते हैं अल्लू अर्जुन, जानिए उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Apart from films, Allu Arjun earns millions from his business too): साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का आज यानी 8 अप्रैल को अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। जहां मुख्य रूप से वो सिर्फ तेलुगु फिल्मों में काम करते है। वहीं उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर सभी दर्शकों के दिल पर राज किया है। वैसे तो अक्सर वो अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ फोटो को पोस्ट करते हुए नजर आ ही जाते हैं। वैसे तो आज कल वो अपनी आने वाली फिल्म “पुष्पा: द रूल” को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं इतने कम समय में उन्होंने अपने करियर में काफी बुलंदियों को छू लिया है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद आपको भी ना पता हो। बता दें आज अल्लु अर्जुन अपना 41वां बर्थडे मना रहे हैं। वहीं उनका जन्म 8 अप्रैल 1982 को चेन्नई में हुआ था। हालांकि उनके पिता अल्लू अरविंद तेलुगु फिल्मों के फेमस प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर हैं। वहीं दूसरी ओर मेगास्टार चिरंजीवी उनके फूफा हैं और राम चरण अल्लू के कजिन हैं।

साइड बिजनेस से भी होती है बड़ी कमाई

पुष्पा फिल्में आने के बाद अपनी पहचान बनाने वाले अल्लू अर्जुन अपने साइड बिजनेस से भी एक मोटी कमाई करते हैं। खबर के अनुसार पता चला है कि अल्लू अर्जुन का खुद का एक क्लब भी है जो अंतरराष्ट्रीय शराब बनाने वाली कंपनी एम-किचन करता के साथ जोड़ा हुआ है। इसके अलावा हैदराबाद में उनका जुबली हिल्स में 800 जुबली का एक नाइट क्लब और एक रेस्टोरेंट भी हैं।

अल्लू अर्जुन की इनकम

वैसे तो अल्लू अर्जुन को एक अभिनेता के रूप में ही देखा जाता है लेकिन उनकी कमाई का एक बड़ा हिस्सा साइड बिजनेस से भी आता है। कमाई के मामले में अल्लू अर्जुन किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। वह अपनी निजी जिंदगी में एक लग्जरियस लाइफ स्टाइल जीते है और उन्हें साउथ की सबसे अमीर कलाकारों में शामिल किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह एक फिल्म के लिए 125 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और वह अकेले 350 करोड़ की संपत्ति के मालिक है। उनके पास 100 करोड़ का घर 7 करोड की वैनिटी वैन साथ में लग्जरियस गाड़ियां भी है। इसके साथ उनके पास एक प्राइवेट जैट भी है।

घाड़ियों का बहुत शौक है अल्लू अर्जुन को

अल्लू अर्जुन को महंगी चीजों के अलावा हाथों में घड़ियां पहनने का भी काफी शौक है। वह अपने हाथ में हमेशा महंगी घड़ी को पहनना पसंद करते हैं। उनके पास कई बड़ी कंपनियों के ब्रांड्स घड़ियां मौजूद है हबलोत बैंग बैंग स्टील कार्बन, रोलेक्स डेटोना स्टेनलेस स्टील और कार्टियर सेंटोस 100 XL कलेक्शन में शामिल है। जिन्हें अल्लू अर्जुन पहने नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें- Anupam Kher: पीएम की डिग्री पर सवाल खड़े किए जाने पर भड़कीं अनुपम खेर की मां, दिया करारा जवाब

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular