Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsHapur Crime News : शादी वाले घर में मातम का माहौल, प्रेमिका...

Hapur Crime News : शादी वाले घर में मातम का माहौल, प्रेमिका की हत्या कर खुद फांसी से लटका प्रेमी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Hapur Crime News हापुड़ : उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र के तगासराय मोहल्ले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी और अपने आप को घिरा देख मृतका युवती के पड़ोसी व आरोपी के रिश्तेदार के मकान में जाकर फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली।

  • क्या है पूरा मामला
  • प्रेम – प्रसंग के चलते की हत्या
  • संकरी गली होने के कारण भाग नहीं पाया आरोपी
  • वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि
  • रिश्तेदार के घर में लगाया फांसी

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें मृतिका नीतू कि आने वाली 21 तारीख को शादी होने वाली थी और कल उसकी लगन भी लिखी जानी थी। परिवार में खुशियों का माहौल था। तो वहीं दूसरी तरफ उसकी शादी व लगन लिखने से पहले ही एक युवक ने उसके घर में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे शादी के घर में मातम का माहौल हो गया।

प्रेम – प्रसंग के चलते की हत्या

पुरे इलाके में चीख पुकार मरने लगे साथ ही असंका ये भी जताई जा रही है कि युवक ने युवती की शादी से नाराज होकर प्रेम – प्रसंग के चलते उसकी हत्या की है। गोली चलने की आवाज जैसे ही मोहल्ले व परिजनों को लगी तो परिजन युवती को उठाकर आनन-फानन में पास के निजी अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

संकरी गली होने के कारण भाग नहीं पाया आरोपी

वहीं, दूसरी तरफ संकरी गली होने के कारण आरोपी भाग नहीं सका जिसको परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने घेर लिया। अपने आप को घिरा देख आरोपी ने हवाई फायरिंग भी की जिसके बाद आरोपी पड़ोसी की छत पर कूद कर घर के फर्स्ट फ्लोर वाले कमरे में घुस कर उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि

घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों सहित हापुड जनपदों के कई थाने की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जैसे ही मृतक आरोपी युवक के शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। तभी मृतका युवती के परिजन व मोहल्ले वालों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। परिजनों की मांग थी कि आरोपी मृतक युवक के परिजनों को मौके पर बुलाया जाए।

रिश्तेदार के घर में लगाया फांसी

आरोपी युवक की पहचान हापुड़ जनपद के ही पास के गांव दस्तोई के सोनू प्रजापति के रूप में की गई। मृतका व आरोपी मृतक युवक सोनू आपस में दूर के रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं। वहीं पुलिस इस सारे मामले में मृतक यूपी के भाई की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई कर रही है। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

also read – एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, फर्जी दस्तवाज तैयार कर बैंको को 23 करोड़ का चुना लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular