Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHapur News: हापुड़ में बोले सीएम योगी, 'प्रदेश में परेशान तमंचावादी, जनमानस...

Hapur News: हापुड़ में बोले सीएम योगी, ‘प्रदेश में परेशान तमंचावादी, जनमानस सुरक्षित’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Hapur News: दूसरे चरण के निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav) को लेकर बीजेपी (BJP) फिर से मिशन निकाय चुनाव में आ गई है। वहीं सीएम (CM Yogi) की आज कुल 4 जिलों में संबोधन प्रस्तावित हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ हापुड़ पहुंचे। यहां पर सीएम ने लोगों को संबोधित किया। उन्होंने यहां पर माफियाओं को संदेश दिया। सीएम ने कहा कि आज प्रदेश में तंचावादी परेशान हैं, उनके भीतर हलचल है तो वहीं जनमानस स्वयं को सुरक्षित महसूसस कर रही है।

तमंचावादी परेशान, जनता सुरक्षित

हापुड़ के एसएसबी इंटर कॉलेज के मैदान में सीएम योगी को संबोधित किया। बीजेपी सरकार की तमाम उपलब्धियों को गिनाया। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि “हापुड़ जनपद विकास की एक नई प्रक्रिया के साथ जुड़कर के नई ऊचाइयों को प्राप्त कर रहा है।देश की पहली रैपिड रेल दिल्ली से गाजियाबाद हापुड़ होते हुए मेरठ को जोड़ेगी, गंगा एक्सप्रेस-वे मेरठ और हापुड़ से होते हुए प्रयागराज से जुड़ेगा, एक्सप्रेस-वे बनने के बाद प्रयागराज पहुंचने में लगेंगे मात्र 6 घंटे।”

6 साल में नहीं हुए एक भी दंगे

सीएम ने कहा कि “6 वर्ष में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ, पेशेवर माफिया और अपराधियों का हाल तो जनता देख ही रही है, जनमानस सुरक्षित है, परेशान केवल तमंचावादी हैं।हापुड़ की तो अपनी पहचान रही है, हापुड़ के पापड़ के बगैर भोजन पूरा ही नहीं होता, उसके बिना स्वाद ही फीका पड़ जाता है।” सीएम योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि “हापुड़ ने फिर से अपनी पहचान बनाई है, पिलखुवा अपने वस्त्रों के लिए जाना जाता था, पिछली सरकारों ने इसे समाप्त कर दिया था, भाजपा सरकार ने आकर उसे प्रोत्साहित किया, आज वह अपनी पहचान बना रहा है।”

Also Read:

UP Nikay Chunav: सीएम योगी करेंगे चार जिलों में जनसभा, दूसरे चरण के लिए बीजेपी की खास रणनीति

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular