Friday, May 17, 2024
HomeAccident NewsHardoi News: सड़क हादसा! ट्रक व डंपर में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर,...

Hardoi News: सड़क हादसा! ट्रक व डंपर में आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, हादसे में दोनों वाहन चालकों की मौत, हेल्पर की हालत गम्भीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Hardoi Accident: हरदोई के कछौना इलाके में लखनऊ पलिया हाईवे पर नैरा गांव के पास ट्रक व डंपर की जोरदार टक्कर से दोनों वाहनों के ड्राइवर की मौत हो गई। ट्रक का हेल्पर गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल रेफर किया गया। इस भीषण हादसे से दो परिवारों में शोक की लहर दौड़ गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया कि लखनऊ पलिया हाईवे मार्ग का चौड़ीकारण का कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है।

तेज गति के कारण डंपर व ट्रक की भीषण टक्कर

कार्यदाई संस्था पीएनसी कंपनी कार्य करा रही है। पीएनसी कंपनी का डंपर कछौना से संडीला जा रहा था और लखनऊ की तरफ से ट्रक आ रहा था। कछौना थाना क्षेत्र के नैरा गांव के पास तेज गति के कारण डंपर व ट्रक की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। जिसमें डंपर चालक 45 वर्षीय रमजान निवासी घरसौली जिला मथुरा  डंपर में बुरी तरह से फंस गया। ट्रक ड्राइवर रामवीर पुत्र अज्ञात उम्र 46 वर्ष निवासी एटवा जिला सुल्तानपुर व हेल्पर दिनेश कुमार मिश्रा पुत्र उदय मिश्रा निवासी झूडापट्टी जिला सुल्तानपुर भी ट्रक और डंपर के बीच में फंस गए।

हेल्पर की हालत गंभीर

जिनको स्थानीय नागरिकों की सूचना पर कछौना पुलिस ने निकाल कर सीएचसी कछौना में भर्ती कराया, जहां पर मौजूद डॉक्टर सौरव ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वही हेल्पर की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पीएनसी कंपनी के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। इस हादसे से परिजनों के ऊपर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि कछौना थाना क्षेत्र के नैरा गांव के पास ट्रक और डंपर में भिडंत हो गई। जिसमें दोनों वाहन के चालकों की मौत हो गई जबकि हेल्पर गंभीर घायल है। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: Women Reservation Bill: संसद में महिला आरक्षण बिल पास न होने पर बसपा सांसद का बयान, जुमलेबाजी कर रही सरकार, खोदा पहाड़ निकली चुहिया

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular