Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsHardoi News: गर्लफ्रेंड के लिए लुटेरे बने युवक, महिला कारोबारी टारगेट... लूट...

Hardoi News: गर्लफ्रेंड के लिए लुटेरे बने युवक, महिला कारोबारी टारगेट… लूट लिया कैश-ज्वैलरी से भरा बैग

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Hardoi News: महिला व्यावसायिक ने दुकान खोलने के लिए जाते समय लुटेरों ने तमंचे के बल पर लूट की वारदात किया था और उन्होंने फरार हो गए थे। 9 दिन बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उन तीनों को अवैध तमंचे, लूटी गई ज्वैलरी, नकदी और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

हरदोई जिले में, उत्तर प्रदेश में, 9 दिन पहले एक महिला सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना में तीन लुटेरे गिरफ्तार किए गए हैं, जिन्होंने वारदात को किया था. महिला ने अपनी दुकान को खोलते समय घटना का शिकार बनाया था। लुटेरे नकली बंदूक के दबंगाई के साथ लूटपाट की थी और फिर भाग गए थे।

ये भी पढ़ें: Kanpur: गंगा नहाने गए 3 भाई-बहनों की हुई मौत, गहरे पानी में जाने से गयी जान

पुलिस ने तीनों लुटेरों को मिला, जिनके पास अवैध बंदूक, लूटी ज्वेलरी, नकदी और वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक है। हरदोई पुलिस के अनुसार, एक महिला बाजार में मोमोज खा रही थी। जब एक गुंडों ने उसे देखा, तो उन्होंने देखा कि वह एक बैग संग नके कैश-जेवर के साथ जा रही थी। गुंडों ने उसे अकेले में पकड़ लिया और उससे लूट कर लिया। आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए एक महिला ज्वेलर के साथ डकैती की। गिरफ्तार किए गए आरोपी में दो पोस्ट ग्रेजुएट छात्र भी शामिल हैं।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, अवनीश कुमार और प्रिंस कुमार पढ़ने लिखने के शौकीन हैं लेकिन उन्हें महंगे चीजें पसंद हैं। तीसरे आरोपी का नाम मुकेश कुमार है। अवनीश कुमार की गर्लफ्रेंड ने उससे महंगे गिफ्ट मांगी थी, जिसकी वजह से प्रेमिका को पैसों की जरूरत थी ताकि उसे महंगा गिफ्ट दे सके। पैसे न होने पर उसने एक छोटा रास्ता चुना और लूटपाट की गलती की, जिससे वह गर्लफ्रेंड के लिए लुटेरा बन गया। पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि लूट और चोरी के आरोप में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें: Deoria: छुट्टी में मामा के घर आए मासूम को कुचला, मकान तोड़ घर में घुसा ट्रक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular