Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsHaridwar-Delhi Highway : टूरिस्ट बस की ट्रैक्टर ट्राली के साथ हुई भिडंत,...

Haridwar-Delhi Highway : टूरिस्ट बस की ट्रैक्टर ट्राली के साथ हुई भिडंत, पिता और पुत्र गंभीर रुप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Haridwar-Delhi Highway: सोमवार सुबह एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में दो लोग घायल हुए, दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। यह हादसा हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर हआ। बता दें कि दोनों घयालों की पहचान पिता और पुत्र के रुप में हुई है।

हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक यह हादसा हादसा हरिद्वार-दिल्ली हाईवे के ज्वालापुर में हुआ। जहां एक टूरिस्ट बस की एक ट्रैक्टर ट्राली के साथ भिडंत हो गई। ट्राली पलटने के करण ट्रैक्टर में सवार पिता और बेटे गंभीर रुप से चोटिल हो गए।  इन दोनों  को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पुलिस ने जानकारी दी

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा है कि सोमवार सुबह करीब पांच बजे  दो लोग ट्रैक्टर ट्राली में चेरी लेकर रुड़की से मनसब (50) पुत्र महबूब और अदनान (19) पुत्र ज्वालापुर की ओर आ रहे थे। ठीक ट्रैक्टर के पीछे पश्चिम बंगाल की एक टूरिस्ट बस तेज रफ्तार से आ रही थी।

ऐसे हुआ हादसा

टूरिस्ट बस का जुर्स कंट्री के पास पहुंचते ही ट्रॉली  के साथ टक्कर हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और उसमें सवार पिता और पुत्र गंभीर रूप से चोटिल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजवाया।

पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली किया जब्त

ज्वालापुर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक संतोष सेमवाल ने कहा बस और ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर लिया है। परिजनों ने  बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular