Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हरीश रावत,...

Haridwar News: हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हरीश रावत, महंगाई को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Harish Rawat participated in the Hand to Hand Yatra) पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने हरिद्वार पहुंचकर कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया। वहीं गैरसैंण में शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र को लेकर भी हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

खबर में खास:-

  • हरीश रावत ने हरिद्वार पहुंचकर कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया

  • विधानसभा सत्र को लेकर हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधा

  • यात्रा में बड़ी संख्या में स्थानीय कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए

हरीश रावत ने हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया

उत्तराखंड में इन दिनों सियासत काफी गरमा रही है। बता दें, एक ओर जहां धामी सरकार आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सतर्क है। तो वहीं विपक्ष ने भी कमर कस ली है। जिसके चलते पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत ने हरिद्वार पहुंचकर कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में हिस्सा की। हरिद्वार में आर्य नगर चौक से जटवाड़ा पुल तक निकाली गई हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में बड़ी संख्या में स्थानीय कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

विपक्ष पर भी साधा निशाना

हरीश रावत के राजनीतिक संन्यास को लेकर हो रही चर्चा पर बोलते हुए कहा कि वे एक कर्म योगी सन्यासी हैं, और हमेशा जनता के काम में लगे रहते हैं। वहीं गैरसैंण में शुरू होने जा रहे विधानसभा सत्र को लेकर हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, अंकिता हत्याकांड और किसानों के मुद्दों पर सत्ता पक्ष को विधानसभा सत्र के दौरान गिरने जा रहा है।

Also Read: Satish Kaushik: सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल VIDEO

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular