Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: मैं चाहता हूं कि उत्तराखंड का मुख्यमंत्री भी कोई साधु...

Haridwar News: मैं चाहता हूं कि उत्तराखंड का मुख्यमंत्री भी कोई साधु बने- आचार्य प्रमोद कृष्णम

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) हरिद्वार “Haridwar News” :उत्तराखंड कि हरिद्वार लोकसभा सीट सबसे ज्यादा हॉट सीट बनने जा रही है। बता दें, इस बार संतो ने हरिद्वार लोकसभा सीट से संत को ही टिकट दिए जाने की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेसी नेता एवं कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम भी इस बार हरिद्वार में सक्रिय नजर आ रहे है । हालांकि हरिद्वार के सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक का कहना है कि संतों का पूरा देश है वो कहीं से भी चुनाव लड़ सकते है। संतो का आशीर्वाद हमेशा उनके साथ रहा है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम कि सक्रियता बढ़ी

लोक सभा चुनाव में इस बार संतो ने हरिद्वार सीट से टिकट की मांग की है।कॉन्ग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं अध्यात्मिक गुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम कि इन दिनों हरिद्वार में सक्रियता काफी बढ़ गई है। प्रमोद कृष्णम कांग्रेस सहित संतो के कार्यक्रम में नजर आने लगे हैं। हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के नाम पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह मना नहीं करेंगे ,लेकिन यह फैसला तो जनता का होगा। उन्होंने कहा कि मैं तो चाहता हूं कि उत्तराखंड देवभूमि है उत्तराखंड का मुख्यमंत्री भी कोई साधु बने।

संतों का तो पूरा देश- हरिद्वार सांसद

जिसके बाद हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने इस पूरे मामले पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि किसी संत को टिकट दिए जाने की मांग पर कहा है कि हमारा संतों का तो पूरा देश है। संत कहीं से भी टिकट मांग सकते हैं चुनाव लड़ सकते हैं और उन्हें हमेशा संतों का आशीर्वाद मिलता रहा है।

Also Read: Uttarakhand Bhu Kanun: उत्तराखंड में धामी सरकार भू कानून को लेकर सख्त, जमीन खरीदने पर सत्यापन अनिवार्य

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular