Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsHaridwar News : मंत्री गणेश जोशी का पूर्व मुख्यमंत्री पर तीखा वार,...

Haridwar News : मंत्री गणेश जोशी का पूर्व मुख्यमंत्री पर तीखा वार, उन्हें हरिद्वार आकर भगवान का भजन करना चाहिए

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),हरिद्वार “Haridwar News” : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों अपनी किताब ‘मेरा जीवन लक्ष्य उत्तराखंडियत’ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। साथ ही उन्होंने किताब के भाग-2 के लिए सुझाव भी मांगे। इस दौरान उन्होंने अपनी किताब भी लोगों को वितरित की। जिसके बाद से कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने उनपर निशाना साधा है।

मंत्री गणेश जोशी का तीखा वार

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को हर की पैड़ी पर आकर भजन करने की नसीहत दी है। हरिद्वार दौरे पर पहुंचे गणेश जोशी ने कनखल में हरिहर आश्रम पहुंचकर स्वामी अवधेशानंद गिरि से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गणेश जोशी ने कहा कि हरीश रावत ने 2016 में उन्हें जेल भेजा था। जेल से आने के बाद उन्होंने हरीश रावत की हार को लेकर भविष्यवाणी की थी जो सही साबित हुई। हरीश रावत मुख्यमंत्री रहते हुए दो सीटों से हारे और उसके बाद लगातार हार रहे हैं। इसलिए अब उन्हें हरिद्वार में हर की पैड़ी पर आकर भगवान का भजन करना चाहिए।

आखिर उत्तराखंडियत है क्या?

बता दें, पूर्व सीएम हरीश रावत ने अपनी किताब के माध्यम से बताया कि उत्तराखंड के सभी प्रमुख क्षेत्रों और प्रमुख लोगों के बीच जाकर वह अपनी किताब को लेकर चर्चा करेंगे कि आखिर उत्तराखंडियत है क्या? उनका कहना है कि यदि उत्तराखंड के भविष्य का विकास का मॉडल तैयार नहीं किया जाएगा तो समस्याएं बढ़ती जाएंगी। पहाड़ के उत्पाद, कला, संस्कृति, जल, जंगल और जमीन, उत्तराखंड के परिवेश को लेकर लोगों से चर्चा की जा रही है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार ईमानदारी से चली होती तो आज मिलेट्स मिशन के हम लीडर होते। उनकी सरकार ने प्रदेश में मोटे अनाज को बढ़ावा देने के लिए कई कार्य किए।

Also Read: Kedarnath Yatra: खराब मौसम के बीच भी नहीं डगमगाई भक्तों की आस्था, एक महीने में साढ़े पांच लाख श्रद्धालुओं ने किए बाबा केदार के दर्शन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular