Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: केंद्रीय विद्यालय को बंद किए जाने पर लोगों में आक्रोश,...

Haridwar News: केंद्रीय विद्यालय को बंद किए जाने पर लोगों में आक्रोश, केंद्र सरकार के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Outrage among people over the closure of Kendriya Vidyalaya) हरिद्वार में केंद्रीय विद्यालय को बंद किए जाने के विरोध में अभिभावकों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा आगामी 27 मार्च सेअगर नए एडमिशन नहीं किए गए तो वो उग्र आंदोलन करेंगे।

खबर में खास:-

  • केंद्रीय विद्यालय को बंद किए जाने के विरोध में अभिभावकों में आक्रोश
  • 27 मार्च सेअगर नए एडमिशन नहीं किए गए तो वो उग्र आंदोलन करेंगे
  • हरिद्वार के एकमात्र केंद्रीय विद्यालय को बंद किया जा रहा

केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

हरिद्वार के बीएचईएल(BHEL) स्थित केंद्रीय विद्यालय को बंद किए जाने के विरोध में अभिभावकों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इसी के साथ लोगों ने स्थानीय भाजपा सांसद का पुतला भी फूंका। बता दें, केंद्रीय विद्यालय अभिभावक संघर्ष समिति के बैनर तले किए गए प्रदर्शन को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी समर्थन दिया।

केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

इस दौरान अभिभावकों ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा हरिद्वार के एकमात्र केंद्रीय विद्यालय को बंद किया जा रहा है, जिससे हजारों छात्रों का भविष्य खराब हो जाएगा। उन्होंने कई बार स्थानीय सांसद से केंद्रीय विद्यालय को बंद ना करने की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने भी इसकी कोई सुनवाई नहीं की। लिहाजा उन्हें सड़को पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है। यदि आगामी 27 मार्च से केंद्रीय विद्यालय में नए एडमिशन नहीं किए गए तो वो उग्र आंदोलन करेंगे।

Also Read: Uttarkashi News: देर रात मलवे की चपेट में आने से साइड इंचार्ज की मौत, 2 लोग गंभीर रुप से घायल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular