Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: देर रात एसएसपी हरिद्वार पहुँचे अस्पताल, रूड़की मुठभेड़ में घायल...

Haridwar News: देर रात एसएसपी हरिद्वार पहुँचे अस्पताल, रूड़की मुठभेड़ में घायल हुए पुलिसकर्मी का जाना हालचाल, गौ तस्करी का है पूरा मामला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Haridwar News: देर रात कोर कॉलेज ले पास बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से एसओजी का एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायर की और एक गोली बदमाश के पैर मैं जा लगी है। जबकि दो बदमाश फरार बताए जा रहे है।

गौ तस्करी को अंजाम देने के फिराक में थे बदमाश

घायल बदमाश और पुलिसकर्मियों को तुरंत ही रुड़की सिविल हॉस्पिटल लाया गया। जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। जैसे ही इस पूरे मामले की सूचना एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह को मिली। वह भी तुरंत रुड़की सिविल हॉस्पिटल पहुंच गए और उन्होंने घायल पुलिसकर्मी का हाल जाना। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली थी कुछ बदमाश गौ तस्करी को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है।

बदमाशों ने तुरंत ही पुलिस पर किया फायर

पुलिस ने कोर कॉलेज के पास बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की जैसे ही बदमाश कोर कॉलेज के पास पहुंचे। तो पुलिस के द्वारा बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने तुरंत ही पुलिस पर फायर कर दी। बदमाशों की गोली से एक एसओजी का जवान घायल हो गया। पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायर की और एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी तुरंत ही पुलिस के द्वारा घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को रुड़की सिविल हॉस्पिटल लाया गया है।

2 बदमाश मौके से फरार

जहां पर पुलिसकर्मी और बदमाश का इलाज चल रहा है एसएसपी अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश जारी है जिस बदमाश को पुलिस के द्वारा पकड़ा गया है वह पहले भी गोकशी के कई मामलों में वांछित चल रहा है। उन्होंने कहा कि यह जानकारी भी जुटाई जा रही है कि बदमाश किस आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

ALSO READ: Haridwar News: पुलिस मुठभेड़ में 1 गौ तस्कर को दबोचा, गोली लगने पर पुलिस की पकड़ पर में आया..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular