Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar News: हरिद्वार में व्यापारियों ने खेली फूलों की होली, रंग लगाकर...

Haridwar News: हरिद्वार में व्यापारियों ने खेली फूलों की होली, रंग लगाकर एक- दूसरे को दी होली की शुभकामनाएं

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Traders played Holi of flowers in Haridwar) हरिद्वार में आज लघु व्यापारियों ने हर की पैड़ी पर इकट्ठा होकर होली का जश्न मनाया। साथ ही होली के गीतों पर जमकर झूमते दिखे लोग। व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा कि होली भाईचारे और सौहार्द का त्यौहार है।

खबर में खास:-

  • लघु व्यापारियों ने हर की पैड़ी पर इकट्ठा होकर होली का जश्न मनाया

  • होली के गीतों पर जमकर झूमते दिखे लोग

  • साथ ही इन लोगों ने फूलों के साथ भी होली खेली

लघु व्यापार एसोसिएशन ने आज खेली होली

हर तरफ होली की धूम नजर आ रही है। लोग होली के रंग में डूबे हुए हैं और एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हरिद्वार में लघु व्यापारियों ने भी होली का जश्न मनाया। ऐसे में हर की पैड़ी पर इकट्ठा हुए शहर भर के लघु व्यापार एसोसिएशन ने भी आज होली खेली है। परन्तु यहां होली कुछ अलग अंदाज में मनाई गई।

होली भाईचारे और सौहार्द का त्यौहार

बता गें कि हरिद्वार से जुड़े व्यापारियों ने एक दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। साथ ही इन लोगों ने फूलों के साथ भी होली खेली। साथ ही होली के गीतों पर जमकर झूमते दिखे लोग। लघु व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा कि होली भाईचारे और सौहार्द का त्यौहार है सभी को गिले-शिकवे मिटाकर प्रेम से होली का त्योहार मनाना चाहिए।

Also Read: Holika Dahan 2023: 6 या 7 तारीख? कब होगा होलिका दहन, यहां दूर करें कन्फ्यूजन, जानें तिथि और शुभ मुहूर्त

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular