Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar: कुछ लोग राजनीति करके जनता को गुमराह कर रहे, लेकिन ...

Haridwar: कुछ लोग राजनीति करके जनता को गुमराह कर रहे, लेकिन हमारी सरकार का कार्य धरातल पर दिख रहा- हरिद्वार सांसद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि कुछ लोग राजनीति करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। धामी सरकार तेजी से राहत एवं बचाव का कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री प्रशासन धामी ने खुद हरिद्वार पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बिजली और पानी के बिल माफ करने जैसी कई घोषणाएं की।

चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शिरकत की

हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शिरकत की और दावा किया कि लक्सर और खानपुर क्षेत्र में आई बाढ़ के बाद सरकार तेजी से राहत एवं बचाव का कार्य कर रही है। हरिद्वार प्रेस क्लब में आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम ने डॉ निशंक ने विकास के मुद्दों से जुड़े सवालों कई सवालों के जवाब दिए।

तत्काल करोड़ रुपए का बजट भी जारी

उन्होंने कहा कि हरिद्वार जिला आपदा से जूझ रहा है और कुछ लोग राजनीति करके जनता को गुमराह कर रहे हैं। धामी सरकार तेजी से राहत एवं बचाव का कार्य कर रही है। मुख्यमंत्री प्रशासन धामी ने खुद हरिद्वार पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बिजली और पानी के बिल माफ करने जैसी कई घोषणाएं की। बाढ़ के बाद टूटी हुई सड़कों की मरम्मत के लिए तत्काल करोड़ रुपए का बजट भी जारी किया गया है।

Also Read: Bacha Pandey: चंपावत सत्र न्यायालय ने बिहार से आरजेडी विधायक बच्चा पांडे के खिलाफ गैर जमानती वारंट किया जारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular