Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHaridwar Traders Protest: हरिद्वार में पॉड टैक्सी कॉरिडोर पर व्यापारियों ने किया...

Haridwar Traders Protest: हरिद्वार में पॉड टैक्सी कॉरिडोर पर व्यापारियों ने किया विरोध, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

- Advertisement -

Haridwar Traders Protest: (Traders protest on Pod Taxi Corridor in Haridwar) सीएम धामी का कहना है कि विकास के लिए जो भी कार्य किए जाएंगे, उसमें किसी को भी असमंजस में रहने की जरूरत नहीं है। सरकार सभी को लेकर फैसला करेगी।

खबर में खास:-

  • सरकार सभी को लेकर फैसला करेगी
  • व्यापारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा
  • पॉड टैक्सी के रूट का ब्लूप्रिंट भी सामने आ चुका

व्यापारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा

धर्मनगरी हरिद्वार में धामी सरकार द्वारा पॉड टैक्सी कॉरिडोर (Pod Taxi Corridor) बनाने की योजना को हरी झंडी देने के बाद इसके रूट और कॉरिडोर को लेकर व्यापारी इसके विरोध में आ गए हैं। व्यापारियों में इसको लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही मंगलवार को व्यापारियों ने घंटी बजाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि इस योजना से व्यापारियों को काफी नुकसान होगा।

पॉड टैक्सी के रूट का ब्लूप्रिंट भी सामने आ चुका

धर्मनगरी हरिद्वार में साल भर कई मेले और स्नान पर्व आयोजित होते हैं। ऐसे में बड़ी तादाद में देशभर से लाखों की संख्या में श्रद्धालु हरिद्वार पहुंचते हैं। हरिद्वार में जाम की स्थिति से बचने के लिए सरकार ने यहां पर टैक्सी चलाने की योजना बनाई है। प्रोजेक्ट की डीपीआर तैयार हो चुकी है और पॉड टैक्सी के रूट का ब्लूप्रिंट भी सामने आ चुका है। इस रूट को लेकर स्थानीय व्यापारियों में नाराजगी है और वे इसे धर्मनगरी के व्यापारियों के लिए खतरा बता रहे हैं।

Also Read: Chardham Yatra 2023: बद्रीनाथ धाम के कपाट खोलने की तैयारियां शुरू, सरकार की ओर से व्यवस्थाएं पूरी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular