Friday, July 5, 2024
HomePoliticsHarish Rawat: मसूरी में मालरोड के काम में देरी को लेकर पूर्व...

Harish Rawat: मसूरी में मालरोड के काम में देरी को लेकर पूर्व CM का धरना, धामी सरकार पर बोला हमला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), मसूरी “Harish Rawat”: मसूरी माल रोड के पुनर्निर्माण और सौदर्यकरण के काम को लेकर हो रही लापरवाही और देरी के कारण मसूरी माल रोड में अवस्थाएं फैली हुई है। जिसको लेकर पर्यटकों और स्थानीय लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा मसूरी के गांधी चौक पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया और पुष्कर सिंह धामी को मसूरी के पर्यटन सीजन को बर्बाद करने के आरोप लगाते हुए मसूरी और प्रदेश की जनता से माफी मांगने को कहा।

सरकार को घेरने का काम शुरु

हरीश रावत ने कहा कि अगर 15 दिन के भीतर माल रोड के पुनर्निर्माण और सौदर्यकरण का काम पूरा नहीं होने पर कांग्रेस द्वारा 12 मांग रखी गई है। जिसमें मसूरी के टाउन हाल को शुरू करना, मसूरी के पेट्रोल पंप को सचालित किये जाने, बेघर लोगोंं को विस्थापित किये जाने के साथ अन्य मांगे पूरी नहीं की जाती तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ 15 दिन के बाद मसूरी से देहरादून के लिए कूच करेगी और सरकार को घेरने का काम किया जाएगा।

2024 कांग्रेस का है

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा मसूरी माल रोड के पुनर्निर्माण के काम को अनियोजित तरीके से कराया जा रहा है, जिसका खामियाजा मसूरी की जनता और मसूरी के व्यवसाय पर पड़ा है। उन्होंने कहा कि पुष्कर सिंह धामी की सरकार द्वारा शडयंत्र करके मसूरी के र्प्यटन सीजन को बर्बाद कर दिया है। सरकार द्वारा कौन सी तकनीक और इंजीनियरों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो 6 महीने में भी माल रोड पर पुनः निर्माण का कार्य पूरा नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गलत नीतियों का खामियाजा मसूरी की जनता और प्रदेश के साथ देश विदेश से मसूरी आने वाले पर्यटकों को भुगतना पड़ रहा है। पर अब ऐसा होने वाला नहीं है। 2024 कांग्रेस का है और लोकतांत्रिक पार्टियों की सरकार बनने जा रही है क्योकि जनता ने भाजपा का हिंदू मुसलमान का खेल समझ चुकी है, जो अब नहीं चलने वाला है।

Also Read: Sitarganj News: अब गरीबों को मिलेगा 5 रुपये में भरपेट भोजन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular