Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHarish Rawat: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया 24 घंटे का शुगर...

Harish Rawat: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया 24 घंटे का शुगर मिल धरना, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Harish Rawat: रूड़की के इकबालपुर गन्ना शुगर मिल पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का किसानों का करोड़ों रुपए का गन्ना भुगतान को लेकर 24 घण्टे का धरना प्रदर्शन शुरू हो गया। आपको बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कुछ दिन पहले पत्रकार वार्ता के माध्यम से पहले ही ऐलान किया था, कि 9 मई को वह इकबालपुर शुगरमिल पर अपना 24 घंटे का धरना प्रदर्शन प्रबंधन के खिलाफ किसानों के करोड़ों रुपए के बकाया गन्ना भुगतान को लेकर करेंगे।

जिसको लेकर आज हरीश रावत ने भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ इकबालपुर शुगर मिल पर अपना धरना प्रदर्शन शुरु किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि किसानों का करोड़ रूपया गन्ना बकाया भुगतान इकबालपुर शुगर मिल पर चल रहा है।

किसानों को भारी परेशानी- पूर्व मुख्यमंत्री

जिसके चलते किसानों के सामने भारी परेशानी आ रही है और बकाया गन्ना भुगतान राज्य की बड़ी समस्या और चुनोती है। किसानों का डेढ़ सौ करोड रुपए से ज्यादा बकाया गन्ना भुगतान चल रहा है और अगर यही स्थिति चलती रही तो जल्दी ही मिल बंद हो जाएगी। उन्होंने कहा कि किसानों की समस्या को लेकर उनके द्वारा 24 घंटे का धरना प्रदर्शन शुरू किया गया है।

मुख्यमंत्री ने दी चेतावनी

जिसके माध्यम से मिल प्रबंधक को चेताया गया है। किसी भी तरह से किसानों का गन्ना भुगतान किया जाए नहीं तो आने वाले समय मे एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। वहीं उन्होंने खानपुर विधायक उमेश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भाजपा के दलाल हैं और भाजपा की ही बी टीम है।

ALSO READ: Kashipur News: उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने काशीपुर में किया करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular