Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHarishankar Tiwari: पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी का निधन, 86 साल की उम्र...

Harishankar Tiwari: पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी का निधन, 86 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Harishankar Tiwari: प्रदेश सरकार में पूर्व में मंत्री रहे हरिशंकर तिवारी का मंगलवार शाम निधन हो गया। पिछले कई दिनों से वो बिमार चल रहे थे। कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उन्होंने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। तिवारी को कद्दावर नेताओं में से एक माना जाता है। उनके निधन की खबर सुनने के बाद उनके आवास पर जानने वालों और समर्थकों का तांता लग गया है।

पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी किसी जमाने में पूर्वांचल के बाहुबली माने जाते थे। वहीं उनके बेटे भी राजनीति में संसद और विधायक रह चुके हैं। चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र से लगातार 22 वर्षों (1985 से 2007) तक वो विधायक रहे थे। हरिशंकर तिवारी तीन बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़कर जीते व यूपी सरकार में मंत्री भी बने थे।

पूर्व सीएम अखिलेश यादव यादव ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी के निधन की खबर सुनने से राजनीति के गलियों में सुनापन आ गया है। वहीं सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। ट्वीट करते हुए सपा मुखिया ने लिखा कि “पूर्व मंत्री श्री हरिशंकर तिवारी जी का निधन, अत्यंत दुखद! ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिवार को यह असीम दुख सहने की शक्ति प्रदान करे। भावभीनी श्रद्धांजलि!”

Also Read:

Fatehpur Road Accident: सीएम योगी ने भीषण सड़क हादसे पर जताया दुःख, अधिकारियों को दिए निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular