Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsHaryana Violence : बीजेपी सरकार पर मायावती ने साधा निशाना कहा -...

Haryana Violence : बीजेपी सरकार पर मायावती ने साधा निशाना कहा – कानून व्यवस्था को बनाए रखने में सरकार फेल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Haryana Violence हरियाणा : हरियाणा में हिंसा को लेकर पुरे देश में मौहाल गर्म है। सांप्रदायिक दंगा को लेकर सभी पार्टियों के बयान आने शुरू हो गए है। वही यूपी की पूर्व सीएम सुश्री मायावती ने कहा है कि दिल्ली के नजदीक हरियाणा में सांप्रदायिक दंगा भड़कना और गुड़गांव में भी इसका असर दिखना देश के दुखद है।

आगे कहा कि मणिपुर और हरियाणा दोनों जगह बीजेपी की सरकार है और दोनों जगह हिंसा फैल रही है। इससे साफ पता चलता है कि इन दोनों राज्यों में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। केंद्र सरकार को दोनों राज्यों की मदद करनी चाहिए।

बीजेपी सरकार को बताया कमजोर

उन्होंने कहा कि सरकार बोलती है दंगा यात्रा के दौरान हुआ था तो क्या सरकार की एजेंसी सोयी हुई था। एजेंसी को पहले से ये जानना चाहिए। अगर सरकार भगवा यात्रा में लोगों को सुरक्षा नहीं सकती तो फिर क्या फायदा। यह दंगा सरकार की नाकामियो को दर्शाता है।

सरकार लोगों की मदद करने में सक्षम नहीं है। नूंह की घटना को देखकर और उस घटना को आगे बढ़ते देख लगता है सरकार इसको रोकना ही नहीं चाहती है। सरकार जनता को मुर्ख बना रही है।

लोगों को इसके लिए समझाना चाहिए। दंगा अगर बढ़ता है तो देश के लिए चिंता का विषय है। सरकार को इसको रोकना संवैधानिक जिम्मेदारी बनती है। आगे कहा कि बसपा ने चार बार हुकूमत की है और हर स्थिति में प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतरीन बनाई।

Also Read –  हज यात्रा को लेकर मदरसा बोर्ड के चेयरमैन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, जायरीन को ख़र्च के लिए नहीं मिला 2100 रियाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular