Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsHastinapur : गोली मार कर युवक की हत्या, भड़के ग्रामीणों ने आरोपियों...

Hastinapur : गोली मार कर युवक की हत्या, भड़के ग्रामीणों ने आरोपियों के घर और खेत फूंके, सांप्रदायिक तनाव का मामला

- Advertisement -

(young man shot dead): मेरठ (Meerut) के थाना हस्तिनापुर (Hastinapur) क्षेत्र में शुक्रवार शाम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

  • क्या है पूरा मामला
  • एसएसपी और एसपी मौके पर पहुंचे
  • संप्रदाय विशेष से जुड़ा था मामला

क्या है पूरा मामला

मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र में शुक्रवार शाम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव में मौजूद प्राइमरी विद्यालय की दीवार पर युवक बैठा हुआ था कि तभी दो बाइक सवारों ने पीछे से आकर युवक पर एक के बाद एक कई फायर झोंक दिए, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने की घटना से गांव में हड़कंप मच गया।

परिजन आनन-फानन में घायल को मवाना सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आज सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद विशू का शव जैसे ही गांव में पहुंचा तो आक्रोशित भीड़ ने संप्रदाय विशेष लोगों के कई घरों में पथराव और आगजनी कर दी। आरोपियों के खेतों में भी आग लगा दी गई। आग ने भीषण रूप धारण कर लिया, जिसमें काफी नुकसान हुआ है।

एसएसपी और एसपी मौके पर पहुंचे

सूचन मिलने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी और एसपी देहात कमलेश बहादुर ने भारी फोर्स को क्षेत्र में तैनात कर दिया है और खुद भी मौके पर डटे हुए हैं। वहीं आगजनी होते देख दमकल की गाड़ी को मौके पर बुलाया गया है, जो आग बुझाने में लगी है। फ़िलहाल गांव में भारी पुलिस बल तैनात है, क्षेत्र में कर्फ्यू जैसे हालात बने हुए हैं।

संप्रदाय विशेष से जुड़ा था मामला

यह मामला संप्रदाय विशेष से जुड़ा होने के कारण भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में ही संप्रदाय विशेष के लोगों से उनका लंबे समय से विवाद चल रहा है, जिसके चलते पलडा गांव में होली पर भी झगड़ा हुआ था। इसमें कई लोग घायल हुए और उसके बाद करीब एक सप्ताह पूर्व भी संप्रदाय विशेष के लोगों के साथ झगड़ा हुआ था। उसमें भी आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे।

also read- सनातन संस्कृति को बचाने के लिए, “मातृशक्ति सशक्तिकरण अभियान” की हुई शुरुआत, घरेलू संस्कारों पर विशेष ध्यान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular