Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHatched to Create Violence in PM Modi Rally: प्रधानमंत्री की रैली में...

Hatched to Create Violence in PM Modi Rally: प्रधानमंत्री की रैली में फसाद कराने की साजिश हुई विफल, तोड़फोड़ का वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कानपुर:
Hatched to Create Violence in PM Modi Rally: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की कानपुर रैली के दौरान बवाल कराने की एक बड़ी साजिश का पदार्फाश हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी की कानपुर रैली में फसाद कराने के लिए बड़ी साजिश रची गई थी। इस साजिश का पदार्फाश यूपी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और वीडियो फुटेज के आधार पर किया है। प्रधानमंत्री की रैली में हिंसा फैलाने की साजिश रचने का आरोप समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेताओं पर लगा है।

Hatched to Create Violence in PM Modi Rally

इस मामले में अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे घटना में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इसके साथ ही एक गाड़ी भी बरामद की गई है।

Hatched to Create Violence in PM Modi Rally

सपा कार्यकर्ता ने अपनी गाड़ी में पीएम का पोस्टर लगाकर की तोड़फोड़ Hatched to Create Violence in PM Modi Rally

अपर पुलिस आयुक्त ने आगे बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के ठीक पहले कानपुर के नौबस्ता में समाजवादी पार्टी के एक पदाधिकारी ने खुद अपनी ही गाड़ी पर प्रधानमंत्री का पोस्टर लगाकर जमकर तोड़फोड़ की एवं इसके पश्चात तोड़फोड़ और आगजनी का वीडियो रैली से ठीक पहले वायरल कर दिया। वीडियो वायरल करने का उद्देश्य भाजपा कार्यकतार्ओं को उकसाना था। मगर पुलिस की मुस्तैदी से कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। पुलिस ने नौबस्ता थाने में कानपुर के कुछ सपा नेताओं के खिलाफ अलग-अलग मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया है कि यह मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र का है। एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के नाम पर हंगामा, गाड़ियों में तोड़फोड़ और मारपीट की है। हंगामा करने वालों की शिनाख्त कर ली गई है। इनके खिलाफ कार्रवाई करके गिरफ्तारी की जाएगी।

पीएम ने मंगलवार को किया कानपुर मेट्रो का उद्घाटन Hatched to Create Violence in PM Modi Rally

ज्ञात हो कि मंगलवार को कानपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कई कार्यक्रम थे। उन्होंने कानपुर मेट्रो का उद्घाटन किया और राष्ट्र को कई योजनाओं की सौगात दी। इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया। इसके साथ ही भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) के 54वें दीक्षा समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर छात्र-छात्राओं को डिग्री, मेडल व तीन विशिष्ट हस्तियों को मानद उपाधि से अलंकृत किया।

Read More: Try to Spoil the Atmosphere : माहौल बिगाड़ने की कोशिश, धार्मिक स्थल पर फेंके गोवंश के अवशेष

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular