Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHathras: हाथरस में दिखा रफ्तार का कहर, NH 93 पर मिनी ट्रक...

Hathras: हाथरस में दिखा रफ्तार का कहर, NH 93 पर मिनी ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में चार की मौत एक दर्जन घायल

- Advertisement -

यूपी (UP)के हाथरस जिले(Hathras District) में फिर दिखा रफ्तार का कहर एनएच(NH) 93 पर थाना हाथरस गेट क्षेत्र में गांव रुहेरी के पास बीती रात को एक डीसीएम मिनी ट्रक की ट्रैक्टर-ट्राली से हुई जोड़दार भिड़ंत हुई। इससे मिनी ट्रक में सवार चार लोगों की मौत हो गयी और एक दर्जन लोग घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक डीसीएम मिनी ट्रक में हाथरस जिले के थाना सासनी क्षेत्र के गांव बाँधनू के करीब डेढ़ दर्जन लोग सवार थे।

खबर में खास:

  • घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अलीगढ़
  • पुलिस इस मामले में कर रही है कानूनी कार्यवाही

घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अलीगढ़

जो आगरा के खंदौली में एक लगन-सगाई समारोह में भाग लेकर वापस अपने गांव लौट रहे थे और रास्ते में ही दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना में गंभीर घायल हुए चार लोगों को इलाज के लिए अलीगढ़ भेजा गया है। बाकी घायल लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जब ये दुर्घटना घटी तो राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस इस मामले में कर रही है कानूनी कार्यवाही

राहगीरों की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसने रेस्क्यू करके सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। दुर्घटना की सूचना पर जिले की डीएम तथा एसपी सहित अन्य पुलिस प्रशासनिक अधिकारी भी वहां आ गए और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना तथा दुर्घटना की जानकारी ली। पुलिस इस मामले में कानूनी कार्यवाही भी कर रही है। चारों मृतकों के शवों को बरामद करके पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Also Read: Barabanki: बाराबंकी में दो सगे भाइयों समेत 3 शातिर चोर गिरफ्तार, पंचायत भवनों को बनाते थे निशाना

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular