Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़अलीगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना! सोते हुए माता पिता का...

अलीगढ़ से दिल दहला देने वाली घटना! सोते हुए माता पिता का किया बेरहमी से कत्ल, खुद की हत्या के शक में दिया इस जुरम को अंजाम

- Advertisement -

UP News: यूपी में एक बेटे ने अपनी ही मां और पिता के शरीर पर कैंची से वार किया। बता दें, उसने अपनी मां के शरीर पर कैंची से 18 बार और अपने पिता के शरीर पर 21 बार वार किया। उसके पिता के सिर और गले की हड्डी टूट गई हैं। पिता के गले में कैंची के चार, पेट पर चार जांघ पर एक, सीने पर चार कैंची के वार के निशान मिले हैं। वैसे ही, मां के गले और नाक की हड्डी टूट गई हैं। वहीं, सिर, चेहरे, गाल पर कैंची के निशान मिले हैं।
मामला अलीगढ़ महानगर के क्वार्सी क्षेत्र के पास मौजूद जाकिर नगर के गली नम्बर-7 का हैं, जहां एएमयू छात्र ने साजिश के शक में खुद के पिता और मां की कैंची से गोदकर नृशंसतापूर्वक हत्या कर दी। बता दें, इस सनसनीखेज वारदात को बुधवार आधी रात को उस वक्त अंजाम दिया, जब उसके माता-पिता अपने कमरे में सोये हुए थे। इस वारदात की खबर पर रात में ही एसएसपी के साथ पूरी पुलिस टीम अमला मौके पर पहुंच गई थी और घटना के बाद खुद को उसी कमरे में बंद किए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें, बड़ी बहन की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया हैं।

ये है पूरा मामला

रामपुर स्वार क्षेत्र के मीरापुर मीरागंज में रह रहे इशहाक अली (60) मूलरूप से जाकिर नगर गली नंबर-9 की मोहम्मदिया मस्जिद के इमाम थे। वह जाकिर नगर गली नंबर-7 में सलीम के मकान के दूसरे माले पर दो कमरों के मकान में अपनी बीवी शहजादी बेगम (57) और चार बच्चों के साथ किराय पर रहते थे। मालूम हो, यह घटनाक्रम रात करीब एक बजे का हैं। बुधवार को इमाम अपने चारों बच्चों के साथ बरामदे में सोये हुए थे और शहजादी अंदर कमरे में सोयी थी। इसी बीच एएमयू का बीकॉम द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा उनका दूसरे नंबर का बेटा गुलामुद्दीन (22) अपने पिता को किसी बहाने से अंदर कमरे में ले गया।

सोते माता पिता पर किया कैंची के अनगिनत बार

कमरे में जाने के बाद गुलामुद्दीन ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंदकर जमीन पर सोते माता-पिता कैंची से अनगिनत बार प्रहार किया और उनकी हत्या कर दी। हत्या के दौरान पास में रखी प्रेस भी उसने दोनों के सिर पर मार दी। माता-पिता की चिख पुकार सुनकर तीनों बच्चे और मकान मालिक का परिवार भी आ गया। सबने दरवाजे से गुलामुद्दीन को अपने माता-पिता पर कैंची से प्रहार करते देखा तो, चीखते हुए उसे रोकने की कोशिश की। पर गुलामुद्दीन दोनों की जान लेने तक नहीं रूका। बल्की गुलामुद्दीन को घरवालों के डराने-धमकाने पर भी उसने दरवाजा नहीं खोला। बता दें, इस घटना की वीडियो भी किसी पड़ोसी ने बना ली, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सूचना मिलने पर पहुची पुलिस

इसी बीच सूचना पर क्वार्सी और सिविल लाइंस पुलिस के साथ-साथ एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ तृतीय, फील्ड यूनिट आदि मौके पर पहुंच गईं। किसी तरह पुलिस ने समझाकर आरोपी से ही दरवाजा खुलवाया। जिसके बाद उसे हिरासत में लेकर थाने भेज दिया गया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बता दें, इस घटना के संबंध में बड़ी बेटी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया है। बृहस्पतिवार के दिन पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। इस खबर पर सुबह रामपुर से दूसरे परिजन भी आ गए थे। वहीं दोपहर में आरोपी को जेल भेज दिया गया।

मां और पिता पर कई प्रहार

बता दें, गुलामुद्दीन ने अपने माता-पिता की हत्या किस नृशंसतापूर्वक की है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसकी पुष्टि की जा रही है। पोस्टमार्टम में पते चला है कि, मां के शरीर पर कैंची के 18 तो वहीं, पिता के शरीर पर 21 वार हुए हैं। पिता के सिर और गले की हड्डी टूट गई है, और गले में कैंची के चार, पेट पर चार, जांघ पर एक, सीने पर चार कैंची के वार मिले हैं। वहीं, इसी तरह मां के गले और नाक की हड्डी टूट गई है, और सिर, चेहरा, गाल आदि पर कैंची के वार के निशान मिले हैं।

ये भी पढ़े:- Alligrah News: नशे की हालत में एक व्यक्ती ने की अंधाधुन फायरिग, 5 लोग घंभीर रुप से घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular