Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsAnant में दिखती है उनकी झलक, पिता धीरूभाई को लेकर भावुक हुए...

Anant में दिखती है उनकी झलक, पिता धीरूभाई को लेकर भावुक हुए Mukesh Ambani

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Mukesh Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकन उससे पहले जामनगर में तीन दिनों का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है, जिसकी शुरूआत 1 मार्च से हो गई है।

मुकेश अंबानी ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में आ खास मेहमानों का आभार जताया। अपने संबोधन में मुकेश अंबानी ने परिवार की खुशी के मौके पर मौजूद रहने के लिए मेहमानों को धन्यवाद दिया। उन्होंने जामनगर पहुंचे मेहमानों से कहा कि आप सभी ने इस शादी के माहौल को मंगलमय बना दिया है।

अनंत का नाम लेकर भावुक हुए Mukesh Ambani

अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के बारे में बात करते हुए Mukesh Ambani ने कहा कि संस्कृत में अनंत का मतलब होता है जिसका कोई अंत न हो। मैं अनंत में अनंत संभावनाएं देखता हूं। मैं अनंत अंबानी में अपार शक्ति देखता हूं।

उन्होंने कहा कि जब मैं अनंत को देखता हूं तो मुझे अपने पिता धीरूभाई अंबानी की झलक दिखती है। अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी के मुद्दे पर मुकेश अंबानी ने कहा कि ये तो रब ने बन दी जोड़ी है।

नीता अंबानी ने कहीं ये बात

वहीं, नीता अंबानी ने प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में कहा कि जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत और राधिका की शादी की बात आई तो मेरी इच्छा जड़ों से जुड़कर कार्यक्रम आयोजित करने की थी। परिवार के लिए जामनगर, गुजरात के महत्व को देखते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। यहाँ आयोजित किया गया था। किया जाना है।

नीता ने कहा कि गुजरात अंबानी परिवार के लिए एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि यहीं पर मुकेश और उनके पिता ने रिफाइनरी की स्थापना की थी। नीता ने अपने करियर की शुरुआत भी यहां एक शुष्क क्षेत्र को एक जीवंत समुदाय में बदलकर की थी।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular