Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडHoli 2023: होली पर हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं, देहरादून पुलिस...

Holi 2023: होली पर हुड़दंग करने वालों की खैर नहीं, देहरादून पुलिस का रहेगा सख्त पहरा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Dehradun police will keep strict vigil) होली पर देहरादून पुलिस का रहेगा सख्त पहरा। जिसके चलते पूरे जिले को आठ जोन, 21 सेक्टर और 50 सब सेक्टरों में बांटा गया है। वहीं जिलाधिकारी के आदेश पर आठ मार्च को शाम पांच बजे तक शराब के ठेके बंद रहेंगे।


पुलिस का होली पर सख्त पहरा

होली को लेकर जहां आम जनता ने अपनी तैयारियां तेज कर ली है, तो वहीं देहरादून पुलिस ने भी होली को लेकर अपनी कमर कस ली हैं। बता दें, होलिका दहन और रंग खेलने के दिन पुलिस का सख्त पहरा रहेगा। जिसके चलते पूरे जिले को आठ जोन, 21 सेक्टर और 50 सब सेक्टरों में बांटा गया है। वहीं अलग-अलग रैंक के अधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी दी गई है। और जो भी हुड़दंग करेगा उसको हवालात भेजा जाएगा।

विवादित इलाकों में अतिरिक्त फोर्स लगाई

वहीं, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि प्रदेस में होलिका दहन को लेकर सुरक्षा का कड़ा पहरा रहेगा। जिस भी इलाकों में विवाद सामने आए हैं, उनमें अतिरिक्त फोर्स लगा दी गई है। साथ हीअसामाजिक तत्वों को चिन्हित किया गया है। थाना और चौकी स्तर पर भी शांति समितियों की बैठक की गई है। साथ ही जिम्मेदार लोगों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं। ताकि, होली पर इलाकों में शांति व्यवस्था बनी रहे।

आठ को नहीं छलकेगा जाम

डीएम सोनिका ने कहा कि होली पर जिले के सभी शराब के ठेकें बंद रहेंगे। जिलाधिकारी ने कहा कि आठ मार्च को शाम पांच बजे तक शराब के ठेके बंद रहेंगे। उन्होंने पुलिस को इस आदेश का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए हैं।

Also  Read: Laksar News: मौसम में बदलाव बना चुनौती, नियंत्रण में जुटा स्वास्थ्य विभाग

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular