Sunday, July 7, 2024
HomeFestivalsHOLI TIPS : यदि आप सोच रहे है पुराने कपड़े पहन कर...

HOLI TIPS : यदि आप सोच रहे है पुराने कपड़े पहन कर होली खेलने की तो, पुराने कपड़े में भी आप दिख सरते है स्टाइलिश

- Advertisement -

होली तो पावन पर्व है ही साथ ही साथ हम होली आते ही मन में तरह- तरह की चीजें सोचने लगते है। भले ही हम सभी कितने भी मॉर्डन हो जाए। पर कई ऐसी परंपराएं हैं जिन्हें आज भी सभी लोग मानते आ रहे है। वहीं भारतीय परंपराओं को हमेशा हम निभाते हैं। इसी होली में एक ऐसी रिवाज शामिल है जो हर कोई होली के दिन निभाते है। आपकों बता दें कि आज के समय में भी होली के दिन लोग पुराने कपड़े ही पहनते हैं। लेकिन अब समय बदल गया है। अब होली पार्टी में लोग स्टाइलिश दिखना चाहते हैं।

आपको बता दें कुछ ऐसे टिप्स जिसके इस्तेमाल   से आप होली पार्टी में पुराने कपड़े पहनकर भी  अपने आप को स्टाइलिश दिखा सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। बस कुछ टिप्स को फॉलो करते हुए आप होली पार्टी में कुल दिख सकते हैं। तो आइए आपको बताते है कुछ टिप्स जिसकी मदद से आप कुल लग सकते है।

पुराने कपड़ों में स्टाइलिश 

होली के दिन पुराने कपड़े अच्छे से स्टाइल करके पहनने के लिए लड़किया जमसूट पर कढ़ाई वाली हाफ जैकेट कैरी कर सकती हैं। वहीं वाइट टीशर्ट पर डेनिम शॉर्ट्स और जींस वाला लुक भी आपको होली पार्टी में अट्रैक्टिव बना सकता है।

एथनिक लुक

आप व्हाइट कलर की पुरानी चिकनकारी, सलवार कमीज, शरारा और सफेद रंग की साड़ी भी कैरी कर सकती हैं।

लड़के कैरी कर सकते हैं ऐसे कपड़े

होली पर लड़के ग्राफिक टी-शर्ट कैरी कर पहन सकते हैं। ये बेहद ट्रेंडिंग होती है और साथ ही साथ डेनिम जींस बेस्ट लग सकती है। इसके साथ ही आप चश्मा लगाना तो बिलकुल भी ना भूलें। आप होली पार्टी में सफेद कुर्ता पहन कर खुबसुरत दिख सकते है।

ये भी पढ़े- Holi 2023 : होली पर दही भल्ले हो सकते है आपके लिए स्पेशल, घर आए मेहमान खुश होकर जाएंगे, उंगलियां चाटने पर मजबूर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular