Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHoney Trap In Rampur: इन खूबसूरत चेहरों के चक्कर में न पड़ना,...

Honey Trap In Rampur: इन खूबसूरत चेहरों के चक्कर में न पड़ना, सेक्स के बहाने लूट लेती हैं लड़कियां; रामपुर में बड़े गैंग का खुलासा

- Advertisement -

Honey Trap In Rampur

इंडिया न्यूज, रामपुर (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में पिछले दिनों कई घटनाएं ऐसी हो चुकी हैं। जिसमें सेक्स के नाम पर लोगों को पहले तो फंसाया जाता है, फिर उसके बाद मामला खत्म करने के लिए भारी भरकम रकम ऐंठ ली जाती है। ऐसे मामलों पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के निर्देशन में अभियान चलाया गया और इसी के तहत एक ऐसे हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश किया गया। जिसके द्वारा कई लोगों को अपना शिकार बनाया गया है। पुलिस ने गैंग में शामिल लड़की समेत 5 लोगों को पकड़ा है।

सिविल लाइंस में चल रहा था कारोबार
रामपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला को कुछ सूचनाएं प्राप्त हुई कि जनपद में एक ऐसा गैंग सक्रिय हैं, जिसमें शामिल महिलाओं द्वारा पहले तो झांसा देकर सेक्स किया जाता है और फिर उसके बाद मामले को रफा-दफा करने के लिए भारी भरकम रकम ऐंठ ली जाती है। गैंग का पता लगाने की जिम्मेदारी अनुज चौधरी और सिविल लाइंस कोतवाल कृष्ण अवतार को दी गई। जिसके बाद दोनों ही पुलिस अधिकारियों ने कप्तान के भरोसे पर खरा उतरते हुए इस गैंग का पर्दाफाश कर डाला है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में स्थित सेंट पॉल स्कूल के निकट एक कॉलोनी में देव व्यवहार का अवैध धंधा चल रहा था। जिसकी सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और दो युवतियों सहित कुल 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उनके कई साथी भागने में फरार हो गए। पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से 11 हजार रुपए से अधिक की नगदी के अलावा तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं। घटना का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस कप्तान ने अपने शब्दों से मातहतों की पीठ भी थपथपाई है।

यह भी पढ़ें: 2023 G20 Summit: मुख्यमंत्री योगी बोले- ब्रांड यूपी से दुनिया का होगा परिचय, लखनऊ में बनेगा G20 पार्क

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular