Tuesday, July 9, 2024
HomeKaam Ki BaatHoroscope Today : कुछ राशियों में ग्रहों का होगा ऊपर चढ़ाव, जानिए...

Horoscope Today : कुछ राशियों में ग्रहों का होगा ऊपर चढ़ाव, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन

- Advertisement -

Horoscope Today : (Planets will rise in some zodiac signs, know how will be your day today) जाने आज कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि (Aries Horoscope) – आज चन्द्रमा तीसरे घर में रहेंगे जिससे पराक्रम में होगी वृद्ध। निर्माण के बिजनेस में जरूरी निर्णय लेने से पहले किसी सलाहकार से सलाह अवश्य ले लें। लव और शादीशुदा लाइफ में सकारात्मक दृष्टिकोण के कारण आप हर समस्या का हल आसानी से कर पाएंगे। फैमली में आपकी बातों को महत्व दी जाएगी। घर में किसी बुजुर्ग की सेहत में सुधार आने से आपके चेहरे की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ राशि (Taurus Horoscope) – चन्द्रमा दूसरे घर में रहेंगे जिससे आर्थिक लाभ होगा। और सुनफा योग के बनने से मेडिकल औ फॉरमेसी बिजनेस में नई कंपनी आपको मिल सकती है। वर्कस्पेस पर नए सिरे से कार्य करने में लगे रहेंगे लेकिन सतर्क रहें। आगामी चुनावों को देखते हुए आपका फोकस राजनितिक पर ज्यादा रहेगा।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope) – चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बौद्धिक विकास होगा। होटल और रेस्टोरेंट बिजनेस को पूर्व स्थिति में लाने के प्रयास में आपको कुछ हद तक सफलता मिलेगी, जो आपको और ज्यादा प्रयास करने के लिए प्रेरित करेगा। वर्कस्पेस पर आप अपनी मेहनत और टीम वर्क से अधुरे काम पूरे करने में सफल होंगे। सोशल लेवल पर बड़ों की सलाह आपको आगे बढ़ाएगी। पढ़ाई से संबधित यात्रा की प्लैनिंग बन सकती है।

कर्क राशि (Cancer Horoscope) – चन्द्रमा 12th घर में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से हानि हो सकती है। बिजनेस में पूर्व प्लैनिंग में समस्या आने के कारण आप टेंशन में रहेंगे। वर्कस्पेस पर विरोधी आपकी कार्य की और आपकी निंदा करेंगे। फैमली में आपकी काबिलियत को ध्यान में रखते हुए ही आपको जिम्मेदारी दी जा सकती है। स्टूडेंट्स के लिए दिन में उतार चढ़ाव लगे रहने से पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पाएंगे।

सिंह राशि (Leo Horoscope)– आज चन्द्रमा 11th घर में रहेंगे जिससे इंकम में वृद्धि होगी। सिक्योरिटी सेवा बिजनेस में मैन पॉवर बढ़ाने की प्लैनिंग बन सकती है। ऊर्जा स्तर टॉप पर रहने से वर्कस्पेस पर आपकी प्रदर्शन में निखार आएगा। आपको अपने आप में परिवर्तन लाना होगा। फैमली में किसी से किसी बात को लेकर कड़वाहट हो सकती है। इससे आपको बचना होगा।

कन्या राशि (Virgo Horoscope) – आज चन्द्रमा 10वे घर में रहेगा जिससे जॉब में बदलाव आएंगे। बिजनेस में मार्केट की स्तिथि को देखते हुए कुछ चेंज करने पड़ सकते हैं। वर्कस्पेस पर और स्वयं में बदलाव लाने की आवश्यकता रहेगी। लव और लाइफ पार्टनर से किसी बात पर फोन पर या सोशल मीडिया पर मजाक का मूड रहेगा। सामाजिक कार्यों पर अन्य दिनों के मुकाबले ज्यादा टाइम देंगे। स्टूडेंट्स पढ़ाई के साथ- साथ अपनी सेहत पर भी ध्यान दें।

तुला राशि (Libra Horoscope) – प्रोजेक्ट के आगे बढ़ जाने से बन रहा प्रेशर कम होगा। वर्कस्पेस पर आपने सीनियस और बॉस से किसी प्रोजेक्ट में आपको साहयता मिलेगी। प्यार और जिंदगी में पार्टनर की मदद से आपके कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होगी। सेहत के मामले में ग्रह आपके पक्ष में रहेंगे, फिर भी सेहत को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें. फैमली में आपकी सलाह को सभी की सहमती मिलेगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) – चन्द्रमा आठवें घर में रहेंगे जिससे यात्रा में समस्या हो सकती है। बिजनेस में अतिरिक्त आय के लिए किए गए प्रयासों में आप असफल रहेंगे। बेरोजगार लोग जॉब के सुनहरे अवसर गंवा सकते है। सेहत के मामले में दिन आपके पक्ष में नहीं रहेगा, कमजोरी महसूस होगी। फैमली लाइफ में किसी बात को लेकर रिश्तों में दरार आ सकती है। प्यार और शादीशुदा आपकी बुराई कर सकता है।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)– चन्द्रमा सातवें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से सम्बंध अच्छे रहेंगे। पुश्तैनी बिजनेस में काफी दिनों के बाद कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिसे आप बखूबी निभाएंगे. वर्कस्पेस पर छूटा हुआ काम पूरा करने के लिए फोकस करना होगा। फैमली में बड़ों की बातों का अनुसरण करें। लव और शादीशुदा लाइफ में कोई बात आपके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगी। जोड़ों के दर्द की समस्यां से आप परेशान रहेंगे।

मकर राशि (Capricorn Horoscope) – आज चन्द्रमा छठे घर में रहेंगे जिससे मानसिक तनाव होगा। बिजनेस में किसी महत्वपूर्ण योजना को पूरा करने के लिए किए गए प्रयास में आपकों सफलता मिलेगी। साथ मेहनत करने से ही सफलता हासिल होगी। सोशल लेवल पर आप किसी सामाजिक सेवा कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope) – आज चन्द्रमा पंचम हाउस में रहेंगे जिससे स्टूडेंट्स की पढ़ाई में बदलाव आएगा । बिजनेस में अच्छा रिजल्ट पाने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ेंगी और अपने पर भरोसा करना होगा. वर्कस्पेस पर थोड़ी सी और ज्यादा मेहनत करने से अच्छे रिजल्ट प्राप्त हो सकते हैं। फैमली में किसी के बरताव में परिवर्तन आपको चकित कर सकता है।

मीन राशि (Pisces Horoscope) – आज चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाए बढ़ेगी। बिजनेस में कुछ गिरावट का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आपको सफल होने के लिए अपने विश्वास को बनाएं रखना होगा। वर्कस्पेस पर कुछ रुकावटें आपके कार्य को लेट करवाएगी। इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स अपने भविष्य को लेकर थोड़े स्ट्रेस में रहेंगे. अचानक यात्रा की प्लैनिंग बन सकती है। सेहत को लेकर एलर्ट रहें, हैंड वाश, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular