Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsHum Mahilayen: ‘हम महिलाएं’ कार्यक्रम में उत्तराखंड के वित्त मंत्री ने राज्य की...

Hum Mahilayen: ‘हम महिलाएं’ कार्यक्रम में उत्तराखंड के वित्त मंत्री ने राज्य की सभी लोकसभा सीट जीतने का किया वादा,जानिए और क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Hum Mahilayen: देहरादून: में आयोजित इंडिया न्यूज़ के खास कार्यक्रम हम महिलाएं (Hum mahilayen) में उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल भी शामिल हुए। यहां उनसे इंडिया न्यूज के यूपी/उत्ताखंड के चैनल हेड अरविंद चतुर्वेदी ने बातचीत की। बता दें कि हम महिलाएं शो का देहरादून संस्करण का आयोजन देहरादून के (Hum Mahilayen Dehardun Edition) होटल पैसिफिक में चल रहा है।

वित्त मंत्री ने सुनाया अपने छात्र जीवन का किस्सा 

प्रेमचंद्र अग्रवाल ने अपने छात्र जीवन का किस्सा सुनाया। उत्तराखंड में खुद को बाहरी कहने पर उन्होंने कहा कि मेरा जन्म यहीं हुआ है। आज जो लोग उत्तराखंड में रह रहे हैं। वह सभी लोग उत्तराखंड के हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उत्तराखंड आंदोलन में कैसे भाग लिया।

केंद्र सरकार ने सबके लिए किया है काम 

बता दें कि प्रेमचंद्र अग्रवाल ने कहा कि पिछले 9 सालों में मोदी सरकार ने देश के सभी वर्गों के लिए काम किया है। आज भारत की छवि विश्व स्तर की है। आने वाले लोकसभा चुनावों में हम राज्य के सभी पांच सीटें जीतने का कम करेंगे। मंत्री जी ने राज्य में हो रहे विकास की योजनाओं का भी गिनाया। केंद्र की राजनीति में जाने पर मंत्री जी ने कहा कि हम लोग पार्टी के निर्देशों पर काम करते है। हमारे यहां जो भी संगठन आदेश करता वह हम काम करता है।

Hum Mahilayen: उत्तराखंड की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने महिलाओं से जुड़ी तमाम मुद्दों पर की खुलकर बात, जानिए सबकुछ

Meerut Sex Tape Leak Scandal: मेरठ में सीनियर एडवोकेट सेक्स टेप लीक कांड: होटल में बीजेपी नेता से मिली थी पीड़िता, दूसरी युवती ने कराया परिवाद

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular