Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशHusband kicks Wife out of House in Firozabad : दूसरे निकाह को...

Husband kicks Wife out of House in Firozabad : दूसरे निकाह को पहली पत्नी को बोला तीन तलाक

- Advertisement -

Husband kicks Wife out of House in Firozabad

इंडिया न्यूज, फिरोजाबाद : Husband kicks Wife out of House in Firozabad फिरोजाबाद (Firozabad) में तीन तलाक का मामला सामने आया है। युवक ने दूसरा निकाह करने के लिए पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इस मामले में थाना रसूलपुर पुलिस ने पति और ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला ने दो सप्ताह पूर्व इस संबंध में तहरीर दी थी। जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया।

14 साल पहले हुई थी शादी

Husband kicks Wife out of House in Firozabad

शहर के मोहल्ला शीतल खां निवासी लुबना ने बताया कि 14 साल पूर्व उसका निकाह रसूलपुर क्षेत्र के मोहल्ला आसफाबाद मठ मंदिर वाली गली निवासी नईम के साथ हुआ। दोनों के तीन बच्चे हैं। ससुरालीजन कई साल से अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर कर रहे थे। इस बात को लेकर कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन ससुरालवालों ने उत्पीड़न बंद नहीं किया।

27 फरवरी की है घटना

उसका आरोप है कि 27 फरवरी 2022 को पति ने तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोल पीटकर कर घर से निकाल दिया। मायके पहुंची पीड़िता ने परिजनों को घटनाक्रम से अवगत कराया। दो सप्ताह पूर्व पीड़ित महिला ने रसूलपुर थाना पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई गई।

Read  More : Raped on the Pretext of Marriage in Bareilly : किशोरी से दुष्कर्म कर धर्म परिवर्तन करने का दवाब

दूसरा निकाह करना चाहता है पति Husband kicks Wife out of House in Firozabad 

महिला के पिता का आरोप है कि बेटी का पति दूसरा निकाह करना चाहता है। इस कारण बेटी का उत्पीड़न करता है। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी पति नईम, ससुर अली मोहम्मद, सास, जेठ फिरोज व देवर सलीम, इलियास, व इरफान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष रसूलपुर कमलेश सिंह बोले, केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read  More : There was a Stir after the Body of the Woman was Found in Shikohabad : प्रेमी ने नाले के पास महिला का शव फेंका

Also Read : Road Accident in Banda 4 Died : बांदा में भीषण सड़क हादसा, इंजीनियर, पत्नी, सास व बेटी की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular