Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsTV anchor pranav : अमीर महिला का लड़के पर आया दिल, कर...

TV anchor pranav : अमीर महिला का लड़के पर आया दिल, कर बैठी कांड

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) TV anchor pranav : हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक महिला को टीवी एंकर के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक टीवी एंकर से महिला शादी करना चाहती थी। इसके लिए उसने गुंडे हायर करके एंकर का अपहरण करवा लिया। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

TV anchor pranav :  वेबसाइट पर बनाया गया था फर्जी अकाउंट

समाचार एजेंसी के मुताबिक आरोपी महिला एक बिजनेस वुमन है। जो डिजिटल मार्केटिंग की एक कंपनी को चलाती हैं। पुलिस के अनुसार महिला ने दो साल पहले टीवी एंकर की फोटो मैट्रिमोनी वेबसाइट पर देखी थी। जिसके बाद खुद को टीवी एकेर बताने वाले शख्स और महीला के बीच बात होनी शुरू हुई। लेकिन बाद में पता चला कि जिस इंसान से महिला बातचीत कर रही है वो टीवी एंकर नही है। बल्कि उसकी फोटो को मैट्रिमोनी वेबसाइट पर गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है। वहीं जिससे बात हो रही थी वो इंसान दूसरा था।

सच जाने के बावजूद किया परेशान

मामले में सबसे अजीब बात यह है कि महिला ने सच जानने के बावजूद भी मौसेजिंग ऐप के जरिए एंकर से बात की। बाद में टीवी एंकर ने बताया कि वह किसी अज्ञात शख्स से बातचीत कर रही थीं। जिसने एंकर की तस्वीर का गलत इस्तेमाल कर फेक अकाउंट बनाया है। इसके साथ ही उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

Also Read: UP News: यूपी के कासगंज में ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरने से 15 लोगों की मौत

Also Read: UP News: पूर्व MLA की बेटी साक्षी मिश्रा फिर चर्चा में, ससुरालवालों के खिलाफ करवाई FIR

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular