Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBarabanki News : बाराबंकी में कुल्हाड़ी लेकर विद्यालय पहुंचा शराबी, कुर्सी-मेज तोड़...

Barabanki News : बाराबंकी में कुल्हाड़ी लेकर विद्यालय पहुंचा शराबी, कुर्सी-मेज तोड़ जमकर किया उत्पात, बाल-बाल बचे बच्चे और शिक्षक, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Barabanki News : बाराबंकी जिले में शराब के नशे में एक व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर सरकारी विद्यालय पहुंच गया। शराबी व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से विद्यालय में रखी कुर्सी-मेज और नल तोड़ डाले। सिरफिरे शराबी व्यक्ति के उत्पाद से स्कूल में मौजूद बच्चों और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। विद्यालय में मौजूद शिक्षकों ने शराबी व्यक्ति द्वारा किए जा रहे उत्पाद का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दहशत के चलते बच्चे और शिक्षक नहीं जा रहे विद्यालय

घटना के बाद शिक्षकों ने शराबी व्यक्ति पर कार्रवाई को लेकर पुलिस को तहरीर दी है। लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं की है। घटना के बाद से दहशत के चलते बच्चे और शिक्षक विद्यालय नहीं जा रहे हैं। पुलिस का कहना है आरोपी व्यक्ति फरार है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

यह मामला विकासखंड पूरेडलाई के प्राथमिक विद्यालय ढेमा किठूरी का है। यहां शराब के नशे में शिव प्रसाद नाम का एक सिरफिरा व्यक्ति कुल्हाड़ी लेकर विद्यालय पहुंच गया। यहां पर उसने कुल्हाड़ी से नल कुर्सी-मेज और अभिलेख तोड़-फोड़ डालें। कुल्हाड़ी लेकर उत्पाद कर रहे व्यक्ति को देखकर बच्चे और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। शराबी व्यक्ति काफी देर तक विद्यालय में उत्पात करता रहा। इस दौरान शिक्षक और बच्चों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। विद्यालय में मौजूद शिक्षकों ने शराबी व्यक्ति के द्वारा किए जा रहे उत्पाद का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आरोपी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार

घटना के बाद विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रदीप कुमार ने कोयलावर खैरी गांव के रहने वाले शराबी व्यक्ति शिव प्रसाद पर कार्रवाई को लेकर तहरीर दी है। बताया जा रहा है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाई नहीं की है। शराबी व्यक्ति पर कार्यवाही न होने के चलते दहशत में बच्चे और अध्यापक स्कूल नहीं जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी व्यक्ति फरार है, तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

Read more: गोरखपुर में संक्रामक बीमारियां फैल रही तेजी से, जिला अस्पताल में ओपीडी से लेकर दवा काउंटर तक मरीजों की भीड़…..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular