Saturday, July 6, 2024
HomeLatest NewsINDIA गठबंधन खत्म, ममता के बाद अखिलेश यादव भी अलग, दिग्गज नेता...

INDIA गठबंधन खत्म, ममता के बाद अखिलेश यादव भी अलग, दिग्गज नेता ने किया चौंकाने वाला दावा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) India Alliance : INDIA गठबंधन को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव इस गठबंधन से अलग हो गए हैं। महाराष्ट्र महाविकास अघाड़ी के नेता प्रकाश आंबेडकर ने यह दावा शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत और कांग्रेस नेता नाना पटोले की मौजूदगी में किया है।

उन्होंने शुक्रवार को कहा कि इंडिया गठबंधन के आखिरी मजबूत पार्टनर अखिलेश यादव भी अलग हो चुके INDIA गठबंधन खत्म हो गया है। आंबेडकर ने कहा कि हम पूरी ताकत से इस गठबंधन में कदम रखेंगे, ममता और आप पहले ही अलग हो चुके हैं। जब प्रकाश अंबेडकर यह बयान दे रहे थे तो संजय राउत और नाना पटोले उनके बगल में खड़े थे।

हालांकि, यह दावा कितना सही है। इस बारे में सपा अध्यक्ष अखिलेश यावद का बयान आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। लेकिन अभी तक कोई बयान नहीं आया है। वहीं, पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में किसी भी गठबंधन के साथ चुनाव नहीं लड़ेंगी।

टीएमसी नेती ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी पार्टी राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की इच्छुक थी, लेकिन कांग्रेस ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। हम गठबंधन करना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस सहमत नहीं थी।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular