Friday, July 5, 2024
HomeCricket newsभारत ने PAK को विश्व कप में फिर हराया, रोहित ने दिखाया...

भारत ने PAK को विश्व कप में फिर हराया, रोहित ने दिखाया दम

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), INDvsPAK: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। गेंदबाजों के दबदबे वाले प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा ने 86 रन बनाए।

192 रनों के एक छोटे से लक्ष्य का पीछा करने के लिए, भारत ने दोनों सलामी बल्लेबाजों द्वारा बाउंड्री लगाकर पूरी तरह से शानदार शुरुआत की। शुबमन गिल ने तेज शुरुआत के साथ वापसी की घोषणा की लेकिन जल्द ही गिर गए। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा ऐसे लग रहे थे जैसे वह पूरे दिन वहां बल्लेबाजी कर रहे थे और पाकिस्तानी गेंदबाजों को परेशान करते रहे। विराट कोहली भी सकारात्मक इरादे के साथ उतरे और 56 रनों की उनकी साझेदारी ने रन चेज़ की कमर तोड़ दी।

विराट तो आउट हो गए लेकिन रोहित ने आउट होने से पहले 63 गेंदों पर 86 रन बनाए। भारत के लिए एक और सकारात्मक बात यह रही कि श्रेयस अय्यर ने अच्छा प्रदर्शन किया और अर्धशतक जमाया और केएल राहुल के साथ मिलकर बिना किसी परेशानी के खेल समाप्त किया।

ये भी पढ़ें:- 

उत्तराखंड में कौन सी जगह घूमने के लिए सबसे बेस्ट, PM मोदी ने खुद बताया 

Cricket World Cup 2023: भारत ने टॉस जीत कर क्या करने का लिया निर्णय, जानें

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular