Friday, July 5, 2024
HomeKaam Ki BaatIndiaVsNewZealand: भारत-न्यूजीलैंड के मैच में घर बैठे जीतें 5 हजार रुपए, ये...

IndiaVsNewZealand: भारत-न्यूजीलैंड के मैच में घर बैठे जीतें 5 हजार रुपए, ये है तरीका

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),IndiaVsNewZealand:वर्ल्‍ड कप के मैचों को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। जैसे तरह से टींम इंडिया खेल रही है लोगों को भारी उम्मीद है कि आज यानी बुधवार को सेमिफाइनल मुकाबले में न्‍यूजीलैंड को हराने के बाद टीम इंडिया फाइनल मैच भी जीतेगी। वहीं जिस तरह से बैटर वर्ल्‍ड कप में छक्‍के लगा रहे और गेंद को बाउंड्री के बाहर तक मारा जा रहा हैं तो कई बार लोग गेंद लगने से घायल भी हो रहे हैं। हाल ही में एक मैच के दौरान ऐसा मंजर देखने को मिला था।

जोखिम का कर ले सख्त इंतजाम

यदि आप भी स्टेडियम में मैच देखने जा रहे हैं तो आप अपनी सुरक्षा का पुख्‍ता इंतजाम कर सकते हैं। यदि मैच के दौरान कोई बैटर छक्‍का मारता है और वो गेंद आपको आकर लगती है तो आप इसके एवज में इंश्‍योरेंस रकम ले सकते हैं। इसके लिए केवल आपको बीमा राशि देनी होगी। बता दें कि अब इंश्‍योरेंस कंपनी दर्शकों को चोट कवर की पेशकश और इन जोखिमों के लिए भुतान करने की कोशिश कर रही हैं। इन जोखिमों से निपटने के लिए चाहे वे अंदर हो या बाहर।

100 रूपये में ले सकते है इंश्‍योरेंस

इंश्‍योरेंस कंपनी एको को ओर से ‘100 ओवर इंश्योरेंस’ यानी 100 रूपये का इंश्‍योरेंस दे रही है। जिसके तहत मैच देखने के दौरान चोट लगने पर 5000 रुपये का भुगतान दिया जाएगा। ये कवर केवल 1 दिन का होता है, जो कॉम्प्रेहेन्सिव पिलिसी और परिदृश्यों को कवर करती है, वे उग्र भीड़ हो, भावुक प्रशंसक हों, अचानक से आकर बॉल लगना हो, या यहां तक कि घर पर खेल के उत्साह से उत्पन्न कोई आकस्मिक चोट हो। इस इश्‍योरेंस के जरिए ये सभी चीजे कवर होंगी। इसके लिए बस एक चीज होनी चीहिए। डॉक्टर द्वारा चेकअप और प्रिस्क्रिप्शन होनी जरूरी है।

READ ALSO:

Chhath Puja: इस आसान विधि से बनाए छठ पूजा का प्रमुख प्रसाद ठेकुआ, मिनटों में हो जाएगा तैयार  

मुजफ्फरनग में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत, गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत
SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular