Thursday, July 4, 2024
HomeLatest Newsप्यार जल्दी नहीं होता... वायरल बोर्ड पेपर के कॉपी में उड़ेली मोहब्बत...

प्यार जल्दी नहीं होता… वायरल बोर्ड पेपर के कॉपी में उड़ेली मोहब्बत भरी बातें

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Intermediate Result: हर साल बोर्ड पेपर के बाद जब एग्जाम की कॉपी चेक होती है, तो कुछ न कुछ अनोखा खबर सामने आता है। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है। इस कॉपी को पढ़कर आप भावुक हो जाएंगे।

छात्रा ने अपनी नोटबुक में लिखा कि हेलो सर.. मैं ज्योति हूं… सर कृपया समझने की कोशिश करें कि मैं क्या कह रही हूं, मेरे लिए यह कहना बहुत जरूरी है। इसके बाद छात्र ने कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर आप यह तय नहीं कर पाएंगे कि जो टीचर इस छात्र की कॉपी चेक कर रहा था उसकी हालत क्या हुई होगी।

परीक्षा की कॉपी में ये क्या? (Intermediate Result)

दरअसल, इंटर परीक्षा का मूल्यांकन जमुई जिले के दो केंद्रों पर किया जा रहा है। इनमें से एक परीक्षा केंद्र पर यह उत्तर पुस्तिका सामने आई है। छात्र ने आगे लिखा, ‘मैं जानता हूं कि आप सब मेरी बात पर विश्वास नहीं करेंगे सर, मेरे पिता का निधन हो गया है, दस दिन हो गए हैं और मैंने कुछ भी पढ़ाई नहीं की है और ऊपर से मेरी तबीयत भी ठीक नहीं है। वहाँ नहीं। फिर भी मैं परीक्षा देने आया हूं, प्लीज सर मुझे नंबर दे दीजिए, प्लीज सर मेरी हालत बहुत खराब है। मुझे उम्मीद है सर आप समझ गए होंगे।

Board Exam Paper
Board Exam Paper

उत्तर में लिखे प्रेम के शब्द

फिजिक्स की उत्तर पुस्तिका में उक्त छात्र ने प्यार के बारे में लिखा है। ओमिक और एनोमी तत्वों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में छात्र ने लिखा कि जैसा कि हम जानते हैं कि प्यार जल्दी नहीं होता है, लेकिन जब होता है तो बहुत शक्तिशाली होता है, इसीलिए इसे ओमिक कहा जाता है।

अधिक साहसी लड़की बन सकूं

इसके अलावा छात्रा ने यह भी आश्वासन दिया है कि वह मन लगाकर पढ़ाई करेगी। छात्रा ने लिखा है कि जो कोई भी मेरी कॉपी चेक करेगा, कृपया मुझे बहुत अच्छे अंक दें, ताकि मैं और अधिक साहसी लड़की बन सकूं। तुम्हें मालूम नहीं कि सिर में चोट लगने के कारण वह ठीक से पढ़ाई नहीं कर सकी। इसके बाद अब इस छात्र की आंसरशीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular