Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 GT vs LSG Match Preview : लखनऊ सुपर जायंट्स और...

IPL 2022 GT vs LSG Match Preview : लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज होगा मुकाबला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL 2022 GT vs LSG Match Preview: आईपीएल 2022 का चौथा मैच आज गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में यें दोनों नई टीमें आईपीएल में अपना डेब्यू करने जा रही है।

गुजरात की टीम की कमान हार्दिक पंड्या और लखनऊ की टीम की कमान केएल राहुल के हाथ में है। यें दोनों ही कप्तान चाहेंगी कि इनकी टीम आईपीएल में अपना पदार्पण जीत के साथ करे। इससे पिछले सीजन तक हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियन की टीम में थे और केएल राहुल पंजाब किंग्स के कप्तान थे।

आमने-सामने होंगे पंड्या ब्रदर्स (IPL 2022 GT vs LSG Match Preview)

इस मैच में पहली बार पंड्या ब्रदर्स एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे। क्योंकि इस बार हार्दिक पंड्या गुजरात की टीम का हिस्सा हैं और क्रुणाल पंड्या लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम में हैं। इससे पहले यें दोनों ही खिलाड़ी मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। अपने आईपीएल डेब्यू से ही यें दोनों भाई मुंबई की तरफ से ही खेलते थे।

लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले मुंबई ने इन दोनों को रिलीज़ कर दिया था। जिसके बाद गुजरात ने हार्दिक को 15 करोड़ रूपए देकर अपनी टीम में ड्राफ्ट कर लिया था और क्रुणाल पंड्या को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मेगा ऑक्शन में 8.25 करोड़ रूपए में खरीद लिया था।

राहुल को मिले 17 करोड़ (IPL 2022 GT vs LSG Match Preview)

इस सीजन से पहले तक केएल राहुल पंजाब किंग्स की टीम के कप्तान थे, लेकिन मेगा ऑक्शन से पहले केएल राहुल ने पंजाब की टीम में रिटेन होने से मना कर दिया था। जिसके बाद उन्हें आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 17 करोड़ रूपए में अपनी टीम में ड्राफ्ट कर लिया। इसी के साथ-साथ लखनऊ की टीम ने केएल राहुल को अपनी टीम का कप्तान भी बनाया। वहीं हार्दिक पंड्या को भी गुजरात टाइटंस की टीम का कप्तान बनाया गया है।

गुजरात की संभावित प्लेइंग-11 (IPL 2022 GT vs LSG Match Preview)

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा/विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, राशीद खान, आर साई किशोर, लोकी फर्ग्यूसन और मोहम्मद शमी

लखनऊ की संभावित प्लेइंग-11 (IPL 2022 GT vs LSG Match Preview)

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, मनन वोहरा, क्रुणाल पंड्या, अंकित राजपूत, कृष्णप्पा गौतम, रवि बिश्नोई, दुष्मंथा चमीरा और आवेश खान

(IPL 2022 GT vs LSG Match Preview)

Also Read : ICC Womens World Cup 2022 : सेमीफाइनल में क्यों नहीं पहुंची टीम इंडिया, ये हैं भारत की हार के कारण 

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular