Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022, RCB vs KKR : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट...

IPL 2022, RCB vs KKR : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स होंगे आज आमने सामने, जानिए संभावित प्लेइंग-11

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022, RCB vs KKR: आईपीएल 2022 का आज छठा मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के डॉ डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस आईपीएल में इन दोनों टीमों का यह दूसरा मैच है। इससे पहले कोलकाता की टीम अपने पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर यहां पहुंची है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ करारी हार के बाद यह मैच खेलने उतरेगी।

इस मैच को जीतने के लिए दोनों टीमें पूरी कोशिश करेंगी। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा और यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

हेड टू हेड में केकेआर आगे (IPL 2022, RCB vs KKR)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल में 29 बार आमने-सामने आ चुकी है, जिसमें कोलकाता की टीम ने 16 मुकाबले जीते हैं और बैंगलोर 13 बार कोलकाता पर भारी पड़ी है। पिछले कुछ मैचों में आरसीबी की टीम ने केकेआर के खिलाफ ज्यादा मुकाबले जीते हैं। लेकिन अगर ओवरआल रिकॉर्ड की बात की जाए, तो कोलकाता की टीम आरसीबी पर अभी तक भारी पड़ी है। आरसीबी की टीम यह मैच जीतकर कोलकाता के खिलाफ अपने रिकॉर्ड को बेहतर करना चाहेगी, वहीं कोलकाता की टीम आरसीबी को इस मामले में और पीछे करना चाहेगी।

RCB की संभावित प्लेइंग-11 (IPL 2022, RCB vs KKR )

फाफ डुप्लेसी(C), अनुज रावत, विराट कोहली, शरफेन रदरफोर्ड, दिनेश कार्तिक(WK), शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा

KKR की संभावित प्लेइंग-11 (IPL 2022, RCB vs KKR)

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, शेल्डन जैक्सन, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, टीम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती

(IPL 2022, RCB vs KKR)

Also Read : IPL 2022 RR vs SRH Match Preview सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज होगी टक्कर

Connect With Us: Twitter Facebook

Also Read : IPL 2022 GT vs LSG Match Preview : लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच आज होगा मुकाबला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular