Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 SRH vs LSG : हैदराबाद के सामने लखनऊ की चुनौती,...

IPL 2022 SRH vs LSG : हैदराबाद के सामने लखनऊ की चुनौती, देखिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

IPL 2022 SRH vs LSG: आईपीएल का आज 12वां मैच होने जा रहा है जो की लखनऊ सुपर जाएंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। हैदराबाद को पहले मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। अब यह टीम के साथ वापसी करने के लिए बेताब है। वहीं लखनऊ की टीम ने पहला मैच हारने के बाद दूसरे मैच में चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल की थी।

लखनऊ ने इस मैच में 200 रन से ज्यादा का लक्ष्य हासिल कर लिया था। दोनों टीमों में टी-20 के दिग्गज खिलाड़ियों की भरमार है और इस मैच में हैदराबाद के गेंदबाजों और लखनऊ के बल्लेबाजों के बीच गजब का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

Pitch Report (IPL 2022 SRH vs LSG)

डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई ने सीजन में अब तक तीन मैचों की मेजबानी की है। उसी मैदान पर 200 से ऊपर के स्कोर का पीछा किया गया और साथ ही रॉयल्स 193 का बचाव करने में सफल रही। हालांकि, ओस अभी भी एक बड़ा कारक होगी और इसलिए, टॉस जीतने वाला कप्तान सुरक्षित क्षेत्र में रहने के लिए पहले गेंदबाजी करेगा।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग-11

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), इविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, दुष्मंथा चमीरा, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

हैदराबाद के लिए संभावित प्लेइंग-11

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

(IPL 2022 SRH vs LSG)

Also Read : IPL 2022 Gujarat Beat Delhi : आईपीएल में गुजरात की लगातार दूसरी जीत, दिल्ली को 14 रन से हराया

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular