Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 SRH Vs LSG Highlights लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रन...

IPL 2022 SRH Vs LSG Highlights लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रन से हराया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 SRH Vs LSG Highlights : आईपीएल 2022 का 12वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच हुआ जो मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम ने 7 विकेट खोकर 169 रन बनाए और हैदराबाद को 170 रनों का लक्ष्य दिया। लखनऊ के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत ठीक ठाक हुई, लेकिन मुकाबले में 12 रनों से हार का मुँह देखना पड़ा। लनऊ की इस जीत के साथ टूर्नामेंट में विजय रथ जारी है।

लखनऊ की ख़राब शुरुआत (IPL 2022 SRH Vs LSG Highlights)

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं हुई, लेकिन कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की 68 रनों की आक्रामक बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ ने 7 विकेट खोकर 169 रन बनाए और हैदराबाद को 170 रनों का लक्ष्य दिया। केएल राहुल ने अपनी पारी में 50 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की मदद से 68 रन बनाए। लखनऊ के लिए ओपनिंग करने आए कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक। दूसरे ही ओवर में वॉशिंगटन सुंदर ने क्विंटन डिकॉक को कप्तान विलियम्सन के हाथों कैच कराया। डिकॉक चार गेंदों पर एक रन बना सके।

चौथे ओवर में लखनऊ को दूसरा झटका लगा। वॉशिंगटन सुंदर ने इस ओवर की पहली गेंद पर एविन लुईस को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। लुईस पांच गेंदों में एक रन बना सके। 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर आयुष बदोनी रन आउट हुए। वे 12 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 19 रन बना सके। जेसन होल्डन आठ रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद के तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक ने काफी रन लुटाए। उन्होंने तीन ओवर में 39 रन लुटाए लेकिन एक भी सफलता हाथ नहीं लगी।

LSG Playing XI (IPL 2022 SRH Vs LSG Highlights)

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, एविन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

SRH Playing XI  (IPL 2022 SRH Vs LSG Highlights)

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

(IPL 2022 SRH Vs LSG Highlights)

Also Read : IPL 2022 SRH vs LSG : हैदराबाद के सामने लखनऊ की चुनौती, देखिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular