Sunday, July 7, 2024
HomeCricket newsIPL 2023: LSG vs DC मैच देखेंगे सीएम योगी, शाम 7.30 बजे...

IPL 2023: LSG vs DC मैच देखेंगे सीएम योगी, शाम 7.30 बजे इकाना स्टेडियम में होगा मुकाबला

- Advertisement -

IPL 2023: लखनऊ के इकाना स्टेडियम आज लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल के बीच पहला मुकाबला होने जा रहा है। ये मैच राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेयी इकाना स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। इस मैच को और खास बनाने सूबे के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ जाएंगे। सीएम खुद स्टेडियम पहुंचकर मैच देखेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों में खासा उत्साह है वहीं ये पहली बार है जब इकाना स्टेडियम में आईपीएल का मैच खेला जा रहा है।

सीएम की उपस्थिति मैच को बनाएगी खास

आज होने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल के बीचे मुकाबले को देखने सीएम योगी खुद जाएंगे। न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट में लिखा गया कि “उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाला IPL मैच देखेंगे।”

केएल राहुल के नेतृत्व में उतरेगी LSG

लखनऊ सुपर जायंट्स के कैपटन केएल राहुल के नेतृत्व मे टीम आज घरेलू मैदान में खेलने उतरेगी। आईपीएल 2023 सीज़न का ये पहला मैच है जो इकाना स्टेडियम में हो रहा है। एलएसजी के पास एक मजबूत टीम है और इस सीजन में वह आत्मविश्वास से भरी हुई है। मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, दीपक हुड्डा, डेनियल सैम्स और कई अन्य प्रतिभाशाली खिलाड़ी लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए खेलेंगे।

Also Read: Covid-19 Update: बढ़ने लगे कोरोना के मामले, राजधानी लखनऊ में पिछले 24 घंटो में मिले 6 मरीज, आंकड़ा पहुंचा 34

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular