Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsIPL 2023 : भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल ने लांच किया एलएसजी...

IPL 2023 : भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल ने लांच किया एलएसजी का भोजपुरी थीम सांग, “मारे ला छक्का, मारे चऊवा…” पर झूमे क्रिकेट प्रेमी

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), लखनऊ : लखनऊ 22 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) और गुजरात टाइटन्स (जीटी) के बीच हुए मैच के दौरान भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार व मशहूर गायक खेसारी लाल यादव ने पहली बार लखनऊ सुपर जाइंट्स का भोजपुरी थीम सांग लांच किया।

खेसारी लाल को अपने बीच पाकर दर्शक रोमांचित हो गए और खेसारी जिंदाबाद के नारे तक लगाने लगे। उनका उल्लास देख खेसारी ने भी एंटरटेन्मेंट स्टेज पर शानदार डांस करके समां बांध दिया।

खेसारी लाल यादव ने लांच की एलएसजी का थीम सांग

लखनऊ सुपर जाइंट्स का हिंदी थीम सांग अब अपनी बारी है… लखनऊ के साथ ही पूरे देश में धूम मचा रहा है। अब टीम का भोजपुरी गीत भी लांच हुआ है। इसे भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने गाया है और अभिनय भी किया है।

इकाना स्टेडियम में लांच की एलएसजी का थीम सांग

शनिवार को गुजरात टाइटन्स की बल्लेबाजी के बाद मध्यांतर में भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम के मैदान पर बने एंटरटेन्मेंट स्टेज पर खेसारी लाल यादव ने एलएसजी का थीम सांग लांच किया।

गीत सुनाकर उन्होंने लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम की खूब हौसला अफजाई की और कहा कि एलएसजी का हर खिलाड़ी उनके परिवार के सदस्य की तरह है और वह सभी से खूब प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी उनके फेवरेट हैं।

इकाना स्टेडियम का माहौल कैसा लग रहा है?

इस सवाल पर खेसारी ने कहा कि वह जब भी अपनी जिंदगी से मिलते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है और यहां मौजूद दर्शक उनकी जिंदगी हैं। उन्होंने दर्शकों से लखनऊ सुपर जाइंट्स को अपना प्यार और समर्थन देने की भी अपील की। इसके बाद उन्होंने गीत पर बेहतरीन डांस करके पूरे स्टेडियम को झूमने पर मजबूर कर दिया।

एलएसजी थीम सांग सोशल मीडिया पर पहले पायदान पर

खेसारी लाल की आवाज में एलएसजी का भोजपुरी थीम सांग सोशल मीडिया पर पहले पायदान पर है। यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस गीत को अब तक 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

गीत को सारेगामा हम भोजपुरी ने किया रिकार्ड

एलएसजी के भोजपुरी थीम सांग को सारेगामा हम भोजपुरी चैनल ने रिकार्ड किया है। गीत का टीजर लांच होते ही पूरे देश में धूम मच गई और श्रोताओं ने उसे डाउनलोड करके सुनना शुरू कर दिया था।

ALSO READ- विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर IIFA And AquaKraft की एक खास पहल, जल सुरक्षा पर किया कार्यक्रम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular