Sunday, July 7, 2024
HomeKaam Ki Baat​IPPB Recruitment: 10 से 25 लाख रूपये तक मिलेगा वेतन, फटाफट कर...

​IPPB Recruitment: 10 से 25 लाख रूपये तक मिलेगा वेतन, फटाफट कर दीजिए आवेदन, आखिरी तारीख से पहले ही भरिए फॉर्म 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),​IPPB Recruitment: इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक यानि IPPB की ओर से भर्ती वाला नोटिफिकेशन जारी हुआ है। हालांकि जिन पदों पर भर्तियां निकाली गई है। उसके अनुसार संस्थान में विभिन्न पद पर भर्ती की जाएगी। इन पद के लिए आवेदन करने वालों के लिए उम्मीदवारों को IPPB की आधिकारिक साइट ippbonline.com पर जाकर आवेदन करना होगा।बता दें इस पद पर भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 3 जुलाई है। यानि आपको 3 जुलाई तक आवेदन कर देना है।

कुल पदों की संख्या: इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक में एसोसिएट कंसल्टेंट आईटी के लिए 30 पदों पर वैकेंसी निकली है तो वहीं कंसल्टेंट आईटी के पद के लिए 10 और सीनियर कंसल्टेंट आईटी के 3 पद भरे जाने हैं। अगर आप इनके मापदंडो पर खड़े उतरते हैं तो अभी ही आवेदन करिए।

ये है ​शैक्षिक योग्यता: इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कंप्यूटर साइंस/आईटी में बीई/बीटेक या एमसीए की डिग्री होनी चाहिए।

इतनी मिलेगी ​सैलरी: चयन होने के बाद एसोसिएट कंसल्टेंट के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 10 लाख रुपये जबकि कंसल्टेंट के पद वालों को 15 लाख और अंत में सीनियर कंसल्टेंट के पद के लिए चुने उम्मीदवारों को 25 लाख रुपये प्रति वर्ष का वेतन मिलेगा।

इतना देना होगा ​आवेदन के लिए शुल्क: बता दें इस अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 750 रुपये का शुल्क देना होगा। जबकि अगर कोई आरक्षित वर्ग से आता है तो एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों को केवल 150 रुपये का शुल्क भुगतान करना होगा।

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में बारिश ने दिलाई भीषण गर्मी से सूकून, 23, 24 और 25 जून को ऐसा रहेगा मौसम, जानिए आपके इलाके का हाल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular