Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशयूपी में शासन का बड़ा फैसला, 9 आईपीएस अफसरों का किया गया...

यूपी में शासन का बड़ा फैसला, 9 आईपीएस अफसरों का किया गया तबादला

यूपी में सरकार ने बड़ा फैसला किया और वीरवार 9 अफसरों के तबादले कर दिए गए। इसमें सात एडीजी रैंक के अफसर, एक डीआईजी और एक एसपी रैंक के अफसर का तबादला किया गया है।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

IPS transfers in UP यूपी में सरकार ने बड़ा फैसला किया और वीरवार 9 अफसरों के तबादले कर दिए गए। इसमें सात एडीजी रैंक के अफसर, एक डीआईजी और एक एसपी रैंक के अफसर का तबादला किया गया है। एडीजी पीएसी अजय आनंद को सुल्तानपुर में एडीजी प्रशिक्षण के पद पर भेज दिया गया है। पीएसी में एडीजी क्राइम केएस प्रताप कुमार को पीएसी में एडीजी की जिम्मेदारी दी गई है। यातायात एवं सड़क सुरक्षा के एडीजी ज्योति नारायण को जालौन में प्रशिक्षण स्कूल में एडीजी बनाया गया है।

एडीजी एमके बशाल को एडीजी क्राइम की जिम्मेदारी

हाल ही में स्थानांतरित कर विजिलेंस भेजे गए रवि जोसेफ लोक्कु को पीटीसी मुरादाबाद में एडीजी के पद पर भेज दिया गया है। एडीजी 112 अशोक कुमार सिंह यातायात निदेशालय का अतिरिक्त काम देखेंगे। मानवाधिकार आयोग में एडीजी एमके बशाल को एडीजी क्राइम की जिम्मेदारी दी गई है। रूल्स एंड मैन्युअल में एडीजी सतीश कुमार माथुर को मानवाधिकार का अतिरिक्त काम सौंपा गया है। डीआईजी रैंक में पुलिस मुख्यालय में तैनात सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी को डीआईजी सतर्कता अधिष्ठान के पद पर भेजा गया है। एसपी विजय ढुल को प्रतीक्षारत से डॉ. भीमराव अम्बेडकर अकादमी मुरादाबाद में तैनाती दी गई है।

ये भी पढ़ेंः गुरु तेगबहादुर के पग से पावन हुई माटी, पड़ गया नाम गुरुद्वारा गुरु का ताल 400th Prakash Parv of Sikh Guru Tegh Bahadur

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular