Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsIS 191 Mukhtar Ansari Gang : मुख्तार अंसारी गैंग सदस्य जफर खान...

IS 191 Mukhtar Ansari Gang : मुख्तार अंसारी गैंग सदस्य जफर खान उर्फ चंदा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सालों से पुलिस को थी तलाश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) IS 191 Mukhtar Ansari Gang  गाजीपुर : मुख्तार अंसारी गैंग सदस्य जफर खान उर्फ चंदा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस गैंग की सालों से तलाश कर रही थी। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

भेजा जिला जेल

बता दे, आईएस 191 मुख्तार अंसारी गैंग सदस्य जफर खान उर्फ चंदा पर कई सारे केस है। पुलिस इसकी तलाश में काफी दिन से जुडी हुई थी। लेकिन पुलिस को इस बार सफलता मिल ही गई।

हाल ही में एक हत्या के मामले में जफर खान वांछित चल रहा था। साथ ही बाराबंकी एम्बुलेन्स कांड में भी जफर खान आरोपी है। इस बार जफर खान उर्फ चंदा को मुहम्मदाबाद पुलिस ने गिरफ्तारी किया है। पुलिस ने जफर खान उर्फ चंदा को गिरफ्तार कर जिला जेल भेज दिया है।

सालों से पुलिस कर रही थी तलाश

पुलिस रिकॉर्ड में जफर खान उर्फ चंदा को IS-191 गैंग के सदस्य के तौर पर चिन्हित किया गया है। इस गैंग का लीडर मुख्तार अंसारी है। अगस्त 2022 में गैंगस्टर एक्ट के तहत सरकारी आदेश के बाद जफर खान उर्फ चंदा के गाजीपुर स्थित एक भूखंड और कई जमीन को भी सीज किया गया था। इन प्रॉपर्टी की कीमत करोड़ में आंकी गई थी।

Also Read – Allahabad High Court News : आयकर विभाग आगरा पर 10 हजार रुपए का हर्जाना, जवाबदेह अधिकारी से हर्जाना राशि वसूली की छूट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular