Sunday, May 19, 2024
Homeउत्तराखंडJacqueline Fernandes: बर्फबारी के बीच बाबा केदार के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस,...

Jacqueline Fernandes: बर्फबारी के बीच बाबा केदार के दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस, भोलेनाथ के किए दर्शन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandes: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) सोमवार, 16 अक्तूबर को केदारनाथ धाम पहुंची, जहां उन्होंने पूजा अर्चना की। इस दौरान की उनकी फोटोज सामने आईं, जिसमें वो कुछ लोगों के साथ नजर आ रहीं हैं। बता दें कि ठंड की वजह से जैकलीन ने खुद को पूरी तरह से कवर कर रखा है। दरअसल, मौसम में बदलाव के साथ केदारनाथ में बीते दिन सीजन की पहली बर्फबारी हुई है। सामने आई इन फोटोज में जैकलीन ने माथे पर चंदन भी लगाया हुआ है। बताया गया कि वो हेलीकॉप्टर से केदारनाथ धाम पहुंची थीं। मंदिर समिति की ओर से उन्हें प्रसाद भेंट किया गया।

केदारनाथ में भोले बाबा के किए दर्शन

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की फोटोज को समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है। इस दौरान वो मंदिर समिति के लोगों के साथ नजर आ रहीं हैं। केदारनाथ धाम पहुंचकर उन्होंने केदार बाबा के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। एएनआई ने इन फोटोज को शेयर करते हुए ट्वीट कर लिखा, “जैकलीन फर्नांडीज आज केदारनाथ धाम में दर्शन के लिए पहुंचीं।”

महाठग सुकेश को लेकर सुर्खियों में हैं जैकलीन

जैकलीन पिछले काफी समय से महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। सुकेश जेल से उन्हें बीच-बीच में चिट्ठी लिखता रहता है। उसने हाल की चिट्ठी में कहा कि जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी और वो फिर से साथ में होंगे। वो जिंदगी भर जैकलीन के साथ रहेगा। उसने ये भी कहा कि वो नवरात्रि पर देवी की पूजा करेगा, जिससे उसके आस-पास फैली निगेटिविटी दूर हो।

जैकलीन फर्नांडीज की आने वाली फिल्में

जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘वेलकम 3’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी, रवीना टंडन और लारा दत्ता हैं। ये फिल्म 20 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा जैकलीन, सोनू सूद के साथ ‘फतेहन’ में दिखेगी। साइबर क्राइम पर आधारित इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है।

Also Read: Uttarakhand Weather: देवभूमि में मौसम हुआ सुहाना, बारिश से तापमान में आई गिरावट

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular