Friday, July 5, 2024
Homeउपयोगिता समाचारJailer box office collections: रजनीकांत की जेलर ने की ताबडतोड कमाई, भारत...

Jailer box office collections: रजनीकांत की जेलर ने की ताबडतोड कमाई, भारत में 200 करोड़ और तमिलनाडु में 100 करोड़ से ऊपर…..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jailer box office collections: रजनीकांत की फिल्म जेलर ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। कल स्वतंत्रता दिवस पर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ की कमाई की। मंगलवार को लगभग 42 करोड़ रुपये कमाए, जिससे इसकी छह दिनों की कुल कमाई 235 करोड़ रूपये हुई। फिल्म के कलेक्शन में पूरे मंडल में वृद्धि देखी गई, कई जगहों पर रविवार की संख्या करीब आ गई, जबकि तेलुगु राज्यों में वास्तव में यह संख्या इससे अधिक हो गई। अब लगातार हो रही इस शानदार कमाई के साथ फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

जेलर ने करोड़ का आंकड़ा किया पार

फिल्म ने करोड़ का आंकड़ा पार किया। रिलीज के छठे दिन कल तमिलनाडु में 100 करोड़ रुपये कमाए, जिससे यह रजनीकांत की तीसरी फिल्म बन गई और तीन अंकों के प्रतिष्ठित क्लब में दूसरी सबसे तेज फिल्म बन गई। आज यह फिल्म 2.0 को पछाड़कर तमिल राज्य में सुपरस्टार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जेलर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

  • फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ रुपए की शानदार कमा्ई की।
  • शुक्रवार को 28.50 करोड़ रुपए की कमा्ई की।
  • शनिवार को 38 करोड़ रुपए की कमा्ई की।
  • रविवार को 45.50 करोड़ रुपए की कमा्ई की।
  • सोमवार को 30.50 करोड़ रुपए की कमा्ई की।
  • मंगलवार को 41.50 करोड़ रुपए की कमा्ई की।

फिल्म ने  कुल 234.50 करोड़ रुपए की कमा्ई की। 

तेलुगु राज्यों में, फिल्म ने रविवार की संख्या को पार करते हुए कल 10 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म को भोला शंकर की अस्वीकृति से फायदा हुआ है क्योंकि इसने अपना कुछ प्रदर्शन वापस पा लिया है जो शुक्रवार को चिरंजीवी फिल्म की रिलीज के साथ खो गया था। फिल्म बहुत मजबूत गति से चल रही है और इसे करोड़ रुपये से आगे बढ़ना चाहिए। इस फिल्म को 100 करोड़ से इनकार नहीं किया जा सकता।

इसी तरह, कर्नाटक और केरल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, दोनों रुपये की ओर अग्रसर हैं। 50 करोड़ प्लस पूर्ण अवधि, संभवतः लगभग रु. 60 करोड़. उत्तर भारत में, तमिल संस्करण ने लगभग 5 करोड़, जबकि हिंदी संस्करण ने बहुत ही सीमित रिलीज में अच्छा प्रदर्शन किया है, 2 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

रविवार और पहले दिन की संख्या को पछाड़ते हुए, कल हिंदी संस्करण के लिए सर्वोच्च दिन था।

Also Read: Joshimath: जोशीमठ में गिरी इमारत, मलबे में दबे 3 लोगों का किया गया रेस्क्यू, अब भी कुछ लोगों के दबे होने की आशंका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular