Friday, July 5, 2024
HomeमनोरंजनJalaun : दिनदहाड़े 2 युवकों ने स्कूली छात्र को अवैध हथियार से...

Jalaun : दिनदहाड़े 2 युवकों ने स्कूली छात्र को अवैध हथियार से मारी गोली, मौके पर मौत, पुलिस कर रही जांच

- Advertisement -

Jalaun : यह घटना जालौन से आ रही है। जहा दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश में अतीक़ और अशरफ हत्या कांड के बाद हाई अलर्ट जारी है और धारा 144 लागू है।

इसके बाबजूद जालौन में परीक्षा देकर घर जा रही। एक छात्रा को बाइक सवार दो युवकों ने दिनदहाड़े बीच चौराहे पर गोली मार दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

क्या है पूरा मामला

घटना एट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कोटरा तिराहे की है। बताया गया है कि ऐंधा गांव की रहने वाली रोशनी अहिरवार (22) पुत्री मान सिंह अहिरवार सोमवार को एट में बने राम लखन पटेल महाविद्यालय में बीए की परीक्षा देने के आई हुई थी।

जब वह परीक्षा देने के बाद अपने घर वापिस जाने के लिए कोटरा तिराहे की ओर जा रही थी। उसी वकत पल्सर बाइक पर सवार दो युवक तमंचा लेकर उसके पास पहुंचे। जिसमें से एक युवक ने उसकी सिर पर तमंचे से गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इलाके में मचा हड़कंप

दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं कुछ लोग युवकों को पकड़ने के लिए दौड़े मगर पल्सर सवार युवक मौके पर तमंचा छोड़कर भाग गए।

वही घटना की जानकारी मिलते ही एट पुलिस मौके पर पहुंची। जो मामले की जांच में जुट गई। वहीं इस घटना के बाद इलाके का बाजार बंद हो गया। साथ ही लोगों की भीड़ जमा हो गई।

थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर हुआ घंटना

बता दे कि बाइक सवार युवकों ने जिस जगह घटना पर अंजाम दिया है, उससे थाना महज 200 मीटर की दूरी पर है मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक इरज राजा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और घटना के चश्मदीद से बातचीत कर सख्त कार्यवाही के आदेश दिए है।

also read- लकड़ी की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख, क्या है पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular