Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsJalaun News : 7 साल बाद न्यायालय ने 6 अभियुक्तों को सुनाई...

Jalaun News : 7 साल बाद न्यायालय ने 6 अभियुक्तों को सुनाई उम्रकैद की सजा, चुनाव ने वोट न देने का था मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jalaun News जालौन : जालौन (Jalaun) से एक मामला सामने आया है। जहाँ 7 साल बाद न्यायालय का फैसला आया। न्यायालय ने इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला जालौन के कदौरा थानां क्षेत्र के ग्राम मवई अहीर का है। जहाँ 7 साल बाद न्यायालय का फैसला आया। न्यायालय ने इस मामले में 6 अभियुक्तों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही 1- 1 लाख रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

दरअसल, सात साल पहले बीती 10 मार्च 2016 को चुनाव के दौरान दोनों गुटों में आपसी रंजिश हो गया। इस रंजिश में 7 लोगों ने मिलकर युवक की हत्या के वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद हत्यारों के खिलाफ मोकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा 7 साल तक जिला न्यायालय में चलता रहा। मुकदमा के ट्रायल के दौरान एक आरोपी की मौत भी हो चुकी है।

इस मामले की सुनवाई करते हुए उरई के जिला न्यायालय में माननीय न्यायाधीश लल्लू सिंह ने आरोपियों को सजा सुनाई है। सात में से एक आरोपी की मौत हो गई। वही बाकि के 6 को न्यायलय ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही 1- 1 लाख रुपये का अर्थदंड भी लगाया है।

Also Read – Bollywood News : आज सीएम योगी ने मिलेंगे फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी, ‘फिल्म सिटी’ से जुड़े प्रॉजेक्ट्स को लेकर होगी चर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular