Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशJalaun News: बीजेपी कार्यकर्ता ने 'द केरल स्टोरी' के लिए बुक किया...

Jalaun News: बीजेपी कार्यकर्ता ने ‘द केरल स्टोरी’ के लिए बुक किया एक शो, स्कूली छात्राओं को दिखाई फिल्म

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Jalaun News: हाल ही में आई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, ऐसे में कुछ जगहों पर फिल्म को समर्थन मिल रहा है तो कुछ स्थानों पर फिल्म को गलत बताया जा रहा है। ऐसे में जालौन (Jalaun News) में बीजेपी (BJP) महिला कार्यकर्ता ने स्कूली छात्राओं को ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) मूवी दिखाने के लिए पूरा एक शो बुक कर लिया, जिसमें स्कूली लड़कियों को मूवी दिखाई गई। फिल्म देखने के बाद छात्राओं में काफी जोश देखने को मिला। फिल्म को देखने के बाद छात्राओं ने कहा कि फिल्म काफी प्ररणादायक थी।

देश भर में फिल्म पर बवाल

देश भर में तमाम बवाल के बाद फिल्म ने अभी तक कुल 135 करोड़ की कमाई की है। इस बीच लोगों को फिल्म को समर्थन भी मिल रहा है। तो कुछ इलाकों में फिल्म का विरोध देखा गया है। वहीं बीजेपी नेत्री प्रीति गुप्ता ने 200 छात्राओं को इस फिल्म को दिखाया। इसके लिए उन्होंने एक सिनेमा हाल को ही बुक कर लिया था। वहीं छात्राओं ने फिल्म देखने के बाद बोला कि यह मूवी उन्हें अच्छे बुरे की सीख देती है। साथ ही किसी के बहकावे में न आएं। इस बात को लेकर भी जागरुक होना पड़ेगा।

बंगाल में बैन है फिल्म

फिल्म दे केलर स्टोरी बंगाल में बैन है, सीएम ममता बनर्जी के आदेश के बाद फिल्म को बैन किया गया है। हालांकि इस फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट में इस फिल्म के बंगाल बैन हो जाने के विरोध में पीआईएल दाखिल की थी।जिसपर पिछले शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई की गई थी। कोर्ट नें बंगाल सरकार को इस मामले में नोटिस जारी किया है। यूपी में फिल्म को सीएम योगी के निर्देश के बाद टैक्स फ्री किया गया था। सीएम योगी ने भी लोक भवन में इस फिल्म को देखा। फिल्म को कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है। लोगों में इस फिल्म को लेकर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया है।

रिलीज के बाद से ही विवादों में फिल्म

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का मुस्लिम समुदाय के द्वारा विरोध किया जा रहा है साथ ही साथ राजनीति में भी फिल्म को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बता दें कि फिल्म में केरल की 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण कराने और आईएसआईएस में शामिल कराने की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में प्रदर्शित की गई इस कहानी को फर्जी बताते हुए समाज का एक तबका इसका विरोध कर रहा है। फिल्म में उन लड़कियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं। लेकिन ISIS की आतंकी बन गई। कुछ लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे थे।

Also Read:

UP Nikay Chunav: देश से अधिक विदेशों में रही निकाय चुनाव के परिणाम की चर्चा, इस देश के लोगों ने दिखाई खास दिलचस्पी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular